Asia Cup 2022, IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस भूमिका में नजर आयेंगे पूर्व कप्तान


भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच सुपर 4 का मुकाबला रविवार शाम 7:30 बजे से खेला जाना है। यानी कि कुछ घंटे में चिर प्रतिद्वंद्वी टीम पाकिस्तान के साथ एशिया कप 2022 की ये दूसरी भिड़त होने वाली है, लेकिन टीम इंडिया के बीते चार में काफी कुछ बदल गया है।

टीम इंडिया के ऑल राउंडर और पिछले मैच के टॉप स्कोरर रविंद्र जडेजा इंजर्ड होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वहीं केएल राहुल के बल्लेबाजी में निराश करने के बाद अब सलामी बल्लेबाज की स्थिति भी बिगड़ी नजर आ रही है।

क्या विराट कोहली बनेंगे टीम इंडिया के छ्टे गेंदबाज ?

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय यूं तो नए नए प्रयोग कप्तान से लेकर बल्लेबाजी ऑर्डर में भी निभा रही है। क्रिकेट पंडितों का मानना है कि कहीं टीम इंडिया को ये अति नुकसान ना पहुंचा दें। खैर, भारत और पाकिस्तान के बीच मैच कुछ घंटे बाद से शुरू होगा।

इस मैच में जहां टीम इंडिया को बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों डिपार्टमेंट में बेहतर होकर उतरना है तो वहीं एक सवाल ये भी है कि क्या भारत और पाकिस्तान के बीच मैच में विराट कोहली गेंदबाजी भी करेंगे।

दरअसल भारतीय टीम के हांग कांग के खिलाफ मैच के 17वें ओवर को डालने विराट कोहली उतरे। जब उनके हाथ में गेंद थी, तब वो कुछ मुस्कुरा भी रहे थे। विराट कोहली ने एक ओवर में 6 रन खर्चे थे। रविंद्र जडेजा की गैरमौजूदगी में क्या विराट कोहली एक बार फिर ऐसा करेंगे, ये सवाल बना हुआ है।

हांग कांग के खिलाफ पाक गेंदबाजी हिट

पाकिस्तान के गेंदबाज अब फॉर्म में लौट आए है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान और हांग कांग के बीच हुए मैच में पाक गेंदबाजी ने एक भी बल्लेबाज को दोहरे अंक तक स्कोर नहीं बनाने दिया। तो वहीं हांग कांग टीम इंडिया के खिलाफ 2 ही विकेट खोकर 152 रन तक जा पहुंचा था। जिसके बाद टीम इंडिया की 40 रन से जीत हुई।

0/Post a Comment/Comments