Asia Cup 2022, IND vs PAK: “दम है तो मेरे सामने आ…” अर्शदीप सिंह के कैच ड्राप के बाद पाकिस्तान से हारा भारत तो मोहम्मद शमी ने दी खुली चुनौती

 


भारतीय टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच आज दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में एशिया कप 2022 के सुपर 4 का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है. टॉस जीतकर कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी है.

पाकिस्तान के खिलाफ अर्शदीप सिंह को बनाया गया बलि का बकरा

सुपर 4 का दूसरा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया, जहां रोमांचक मैच में पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से हरा दिया. भारत की हार के बलि का बकरा अर्शदीप सिंह को बनाया गया. दरअसल भारत और पाकिस्तान के इस मैच में भारतीय टीम ने शुरुआत से ही मैच में पकड़ बनाये रखा था, दूसरी पारी के 18वें ओवर तक मैच भारत के पक्ष में था.

इसी दौरान रवि बिश्नोई के ओवर में अर्शदीप सिंह ने 18वें ओवर में एक कैच ड्राप कर दिया. यही कैच अंत में भारत के हार की वजह बनी, जिसके बाद मैच हारने पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया. पाकिस्तान ने तो उन्हें खालिस्तानी तक बता दिया. हालांकि भारतीय क्रिकेटर्स ने अपने युवा तेज गेंदबाज का पूरा सपोर्ट किया और आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया.

अब मोहम्मद शमी ने अर्शदीप सिंह पर कही ये बात

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को एशिया कप 2022 में जगह नहीं दी गई है, तो वहीं जसप्रीत बुमराह चोटिल होने की वजह से बाहर हैं. भारत को अपने इन 2 गेंदबाजों की कमी काफी ज्यादा खल रही है. इसी वजह से अर्शदीप सिंह और आवेश खान प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में सफल रहे.

अब जब अर्शदीप सिंह को बलि का बकरा बनाया जा रहा है, तो मोहम्मद शमी ने इस युवा तेज गेंदबाज का सपोर्ट करते हुए कहा कि “वे सिर्फ हमें ट्रोल करने के लिए जीते हैं, उनके पास और कोई काम नहीं है. जब हम अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वे यह नहीं कहते कि आपने अच्छा कैच लिया, वो हमें क्या ट्रोल करेंगे?”

वहीं आगे मोहम्मद शमी ने कहा कि अगर दम है तो अपने रियल अकाउंट से हमे ट्रोल करके दिखाओ क्यों ऐसी कायरो वाली हरकत के लिए तुम्हे फेक अकाउंट के पीछे छुपना पड़ रहा है. मोहम्मद शमी ने कहा कि

“अगर दम है तो अपने वास्तविक अकाउंट्स से आए ना, फेक अकाउंट से तो कोई भी मैसेज कर सकता है.”

0/Post a Comment/Comments