श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रनों से हराते हुए एशिया कप 2022 पर किया अपना कब्जा


श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच दुबई में खेले जा रहे एशिया कप के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रनों से हराते हुए एशिया कप 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया है। श्रीलंका की टीम ने इस मुकाबले में शानदार वापसी करते हुए पाकिस्तान की टीम को मात दे दी है। एक वक्त पर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम के मात्र 58 रनों पर 5 विकेट गिर गए थे। लेकिन उसके बाद राजपक्षे और हसारंगा की साझेदारी ने श्रीलंका की टीम को 170 तक पहुंचाया और उसके बाद गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए लंका की टीम को एशिया कप का विजेता बना दिया।

पाकिस्तान की टीम जब 170 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो बाबर आजम और फखर जमान कुछ खास नहीं कर सके। बाबर आजम केवल 5 रन बना सके। तो वही फखर जमान अपना खाता भी नहीं खोल सके। हालांकि मोहम्मद रिजवान ने एक छोर से जिम्मेदारी संभाले रखी लेकिन उन्होंने बेहद धीमी बल्लेबाजी करी। जिसकी बदौलत पाकिस्तान की टीम का रन रेट कभी आगे नही जा सका। मोहम्मद रिजवान ने 49 गेंदों में 55 रन बनाए।

श्रीलंका की टीम की बात की जाए तो श्रीलंका की ओर से गेंदबाजी करते हुए हसारंगा ने 4 ओवर में 28 रन देकर तीन विकेट लिए तो वही मधु सेन ने 4 ओवर में 21 रन देकर चार सफलता हासिल की

0/Post a Comment/Comments