WI vs IND 4th T20: गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारत ने 59 रनों से जीता चौथा टी20, सीरीज में बनाई 3-1 की अजय बढ़त


भारत और वेस्टइंडीज के बीच लॉडरहिल में खेले जा रहे चौथे टी20 मुकाबले को भारतीय टीम ने 59 रनों से जीत लिया है। इसी के साथ भारतीय टीम ने पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला में 3-1 की अजय बढ़त भी हासिल कर ली है। भारतीय टीम ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया। पहले तो भारतीय बल्लेबाजों ने 190 से ऊपर का बड़ा स्कोर वेस्टइंडीज के सामने खड़ा कर दिया उसके बाद गेंदबाजों ने इस लक्ष्य को इतना बड़ा बना दिया कि वेस्टइंडीज के बल्लेबाज भी पूरी तरह से बेबस नजर आए।

वेस्टइंडीज की ओर से बल्लेबाजी में कप्तान निकोलस पूरन ने 8 गेंदों में 24 रनों की पारी खेली। हालांकि पूरन जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो पूरे रंग में दिखाई दे रहे थे लेकिन वह रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। पूरन के अलावा रोवमन पॉवेल ने 16 गेंदों में 24 रन बनाए। हैटमायर ने 19 और होल्डर ने 13 रन बनाए।

वहीं भारतीय टीम के गेंदबाजों की बात की जाए तो रवि बिश्नोई ने 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। इसके अलावा अक्षर पटेल ने 4 ओवर में 48 रन देकर दो विकेट हासिल किये। आवेश खान आज बेहद किफायती गेंदबाज रहे। उन्होंने चार ओवर में मात्र 17 रन देकर दो विकेट हासिल किये। इसके अलावा अर्शदीप सिंह को भी 3 सफलता मिली।

0/Post a Comment/Comments