WI vs IND 2ND T20: रोमांचक मुकाबले में वेस्टइंडीज ने भारत को 5 विकेट से हराया


भारत और वेस्टइंडीज के बीच सेंटकिट्स में खेले जा रहे दूसरे टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम की हार हो गई है। वेस्टइंडीज की टीम के सामने 140 रनों का लक्ष्य था जिसके जवाब में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और मैच को अंतिम ओवर तक लेकर आये। लेकिन अंतिम ओवर में डिवॉन थॉमस के छक्के ने वेस्टइंडीज की टीम को जीत दिला दी। अंतिम ओवर में जीत के लिए गेंदों में 10 रनों की आवश्यकता थी और आवेश खान के हाथों में थी। लेकिन आवेश खान ने पहली ही गेंद नो बॉल डाल दी और थॉमस ने छक्का लगा दिया और भारतीय टीम मैच हार गयी।

भारतीय टीम की गेंदबाजी की बात की जाए तो भुवनेश्वर कुमार को छोड़कर सभी गेंदबाजों ने एक-एक सफलता हासिल की। भुनेश्वर कुमार ने केवल 2 ओवरों की गेंदबाजी की और उन 2 ओवरों की गेंदबाजी में उन्होंने 12 रन दिए। इसके अलावा हार्दिक पांड्या, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, सभी गेंदबाजों ने एक-एक विकेट हासिल किए।

वेस्टइंडीज की टीम की बल्लेबाजी की बात की जाए तो सलामी बल्लेबाज ब्रेंडन किंग ने 52 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली। इसके अलावा डिवॉन थॉमस ने नाबाद 19 गेंदों में 31 रनों की मैच विजेता पारी खेली।

0/Post a Comment/Comments