IND vs WI: मैच से पहले प्लेइंग में हुआ बड़ा बदलाव आया सामने! इन 2 खिलाड़ी का पत्ता काटना हुआ तय!


इंडिया वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही सीरीज़(INS vs WI) में इंडिया में अब तक कुल 3 मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें टीम इंडिया ने 2 मैच जीतकर सीरीज़ में बढ़त कायम की हुई है. इस सीरीज़ का चौथा मैच 6 अगस्त को अमेरिका के फ्लोरिडा में खेला जाएगा.

इससे पहले खेले गए तीसरे मैच में रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) अपनी पीठ के दर्द के चलते खेल के बीच से ही रिटायर होकर ग्राउंड से बाहर हो गए थे. अब चौथे मैच में उनको लेकर अपडेट दी गई है कि वो पूरी तरह से फिट और वो अगले दोनों मैच खेलेंगे. ऐसे में आइए एक नज़र डालते हैं कि कैसी होगी चौथे मैच में टीम की प्लेइंग इलेवन. तो आज के मैच एम् 2 बड़े बदलाव हो सकते हैं आइये जानिए आज के 2 बड़े बदलाव …

ओपनिंग जोड़ी पर सूर्यकुमार यादव का कहर

इस सीरीज़ में अब तक रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) के साथ सूर्यकुमार(SURYAKUMAR YADAV) यादव ओपनिंग पर दिखाई दिए हैं. तीसरे मैच में उन्होंने टीम के लिए एक शानदार पारी खेलकर जीत दिलाई थी. चौथे मैच में एक बार फिर रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) के साथ सूर्यकुमार यादव ओपनिंग पर दिखाई देंगे. पिछले मैच में रोहित दर्द की वजह से रिटायर हो गए थे. इस मैच में वो ज़रूर कुछ कमाल करना चाहेंगे.

ऐसा होगा मिडिल ऑर्डर, श्रेयस अय्यर हो सकते हैं बाहर 

मिडिल ऑर्डर में आपको सबसे पहले नंबर तीन पर श्रेयस अय्यर(SHREYAS IYER) की जगह संजू सैमसन(SANJU SAMSON) दिखाई दे सकते हैं. इसके बाद नंबर चार पर विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत(RISHAB PANT), पांच पर दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) दिखाई देंगे और नंबर छह पर दिनेश कार्तिक(DINESH KARTHIK) फिनिशर के रूप में दिखाई देंगे.

ऑलराउंडर

एक बार इस मैच में भी आपको ऑलराउंडर के तौर पर हार्दिक पांड्या दिखाई देंगे. हार्दिक पांड्या टीम के एक ऐसे खिलाड़ी बन चुके हैं, जो टीम के लिए गेंद और बल्ले दोनों से कमाल करते हैं. अगर किसी दिन बल्लेबाज़ी में उनका दिन खराब होता है तो वो गेंदबाज़ी से सारा हिसाब बराबर कर लेते हैं.

गेंदबाज़ी क्रम में आवेश खान का पत्ता कटना तय 

गेंदबाज़ी क्रम में सबसे पहले अनुभवी गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार दिखाई देंगे. इसके बाद अर्शदीप सिंह और आवेश खान को टीम से बाहर किया जा सकता है उनके जगह हर्षल पटेल को मौका मिला सकता हैं. इसके अलावा स्पिन गेंदबाज़ी में आर अश्विन की जगह रवि बिश्नोई को मौका दिया जा सकता है.

इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा(कप्तान), सूर्युकमार यादव, संजू सैमसन, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई.

0/Post a Comment/Comments