IND vs WI: तीसरे टी20 से पहले बदला मैच का समय, दूरदर्शन पर ही नहीं यहाँ देख सकते फ्री लाइव प्रसारण, जानिए सब कुछ


भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच 5टी20 मैचों की सीरीज़ खेली जा रही है. इस सीरीज़ के दो मैच खेले जा चुके हैं और सीरीज़ का तीसरा मैच 2 अगस्त, मंगलवार को खेला जाएगा. इस मैच को सेंट किट्स के वॉर्नर पार्क में खाल जाएगा. इससे पहले यानी दूसरा मैच भी इसी मैदान पर खेला गया था. इस मैच में इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था. वेस्टइंडीज ने इस मैच को 5 विकेट से अपने नाम किया था.

पहले मैच को देख यही लगता है कि इस मैदान पर बल्लेबाज़ी करना आसान नहीं होगा. इंडिया पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 10 विकेट खोकर 138 रन बना सकी थी. वेस्टइंडीज को इस स्कोर का पीछा करने में काफी मुश्किल पेश आयी. उन्हें जीत के लिए आखिरी ओवर में 10 रन चाहिए थे, लेकिन दुर्भाग्यवश आवेश खान 10 रनों को डिफेंड नहीं कर पाए. आइए जानते हैं इस मैच की लाइव स्ट्रीम के बारे में. इस मैच को आप कहां देख सकेंगे लाइव.

यहां देख सकेंगे लाइव

यह मैच भारतीय समयनुसार रात 9:30 बजे शुरु होगा. हालांकि, पिछला मैच अपने समय से काफी लेट शुरु हुआ था. इस मैच को टीवी पर आप दूरदर्शन पर लाइव प्रसारित होता हुआ देख पाएंगे. इसके लिए आपको डीडी स्पोर्ट अपनी टीवी पर लगाना होगा और आप इस मैच का लुत्फ मुफ्त में उठा पाएंगे.

कहां होगी लाइव स्ट्रीमिंग

इस मैच को मोबाइल पर लाइव देखने के लिए आपको फैनकोड एप की ज़रूरत होगी, जहां आप इस मैच को लाइव स्ट्रीम होता देख पाएंगे. इस मैच को देखने के लिए आपको फैनकोड का सब्क्रिप्शन लेना पड़ेगा, जिसके लिए आपको एक महीनें में 99 रुपए खर्चने पड़ेंगे.

सीरीज़ 1-1 से हुई बराबर

दूसरा मैच हारने के बाद सीरीज़ 1-1 से बराबर हो गई है. टी20 सीरीज़ का पहला मैच इंडिया ने अपने नाम किया था. वहीं, दूसेर मैच में वेस्टइंडीज ने जीत हासिल की है. वेस्टइंडीज इस घरेलू दौरे में अपना पहला मैच जीती है.

0/Post a Comment/Comments