“भाई मै पटना से आया हूँ यशस्वी का दोस्त” जिम्बाब्वे में ईशान किशन ने बिहारी लड़के के साथ जो किया जीत लिया सभी का दिल


भारतीय क्रिकेट टीम को 18 अगस्त से जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन वन डे मैच की सीरीज खेलनी है। इस सीरीज में केएल राहुल कप्तानी करते नजर आएंगे। जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में ज्यादातर युवा खिलाड़ी ही हैं। जिसके बाद केएल राहुल को जिम्बाब्वे के खिलाफ जीत दर्ज करानी है, इसके लिए टीम इंडिया में प्रैक्टिस सत्र के दौरान पसीना बहाना शुरू कर दिया है।

स्क्वाड में भले ही सीनियर खिलाड़ियों का नाम न शामिल हो, लेकिन टीम में कई युवा लेकिन काफी चर्चित नाम शामिल हैं। इसी में एक नाम ईशान किशन का भी है। प्रैक्टिस सत्र के दौरान ईशान किशन के होम टाउन बिहार के कुछ फैंस उनसे मिलने पहुंचे, जिसके बाद को घटना से सभी खिलाड़ी की काफी बड़ाई कर रहे हैं।

फैन ने कहा ईशान भाई मैं पटना से हूं यशस्वी का दोस्त

जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज से पहले प्रैक्टिस के दौरान जब ईशान किशन प्रैक्टिस करके लौट रहे हैं। तब वो वहां क्रिकेटर्स की झलक पाने के लिए खड़े फैंस के पास पहुंचे। जहां पर उन्होंने फैंस के साथ तस्वीर खिंचवाई। उनका ये वीडियो एक स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट ने शेयर किया है।

ईशान किशन से फैंस ने कहा ईशान भाई मैं पटना से हूं, यशस्वी का दोस्त हूं। जिसके बाद लड़के की बात सुनकर ईशान किशन ने कहा अरे भाई मैं भी पटना से हूं। तुम यहां क्या कर रहे हो? जिस पर पर लड़के ने कहा मैं यहां काम करता हूं भाई।

ईशान किशन ने वहां मौजूद सभी फैंस के साथ अच्छा व्यवहार किया और साथ ही फोटो भी खिंचवाई। युवा खिलाड़ी की इस तरह से फैंस के साथ मेल मिलाप को सोशल मीडिया पर काफी प्यार इस वीडियो के जरिए ही मिल रहा है।

अक्षर पटेल भी पहुंचे फैंस से मिलने

टीम इंडिया जब भी घर से बाहर मैच खेलती है तब विश्व के किसी भी कोने में उसे सपोर्ट की कमी नहीं रहती है। जिम्बाब्वे सीरीज शुरु होने से पहले टीम इंडिया के अभ्यास मैच में भी लोग अपने खिलाड़ियों की एक छवि के लिए मौजूद हुए। जहां पर अक्षर पटेल भी फैंस के पास पहुंचे और फोटो खिंचवाई। दोनों खिलाड़ियों के इस व्यवहार से फैंस काफी खुश हुए।

0/Post a Comment/Comments