रॉबिन उथप्पा नो ठोका दावा, बोले- इस खिलाड़ी में दिखाई देती है महेंद्र सिंह धोनी की झलक


एशिया कप (ASIA CUP 2022) में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराकर अपना पहला मैच जीत लिया. इस मैच में भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) की तरफ से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला. उन्होंने गेंद और बल्ले से ऐसा कहर बरपाया कि पाकिस्तान टीम को उनके आगे घुटने टेकने पड़े. इस मैच में हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) को ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड से नवाज़ा गया.

उन्होंने मैच को छक्का मारकर खत्म किया. इस मैच में टीम इंडिया ने दुबई के उसी ग्राउंड में जीत हासिल की, जहां पिछली बार टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच देखते हुए भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ रॉबिन उथप्पा (ROBIN UTHAPPA) ने बताया कि उन्हें इस खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) की झलक दिखाई देती है.
इस खिलाड़ी में दिखी धोनी की झलक

HARDIK PANDYA AND DINESH KARTHIK

रॉबिन उथप्पा (ROBIN UTHAPPA) ने ईसपीएनक्रिकंफो से बात करते हुए कहा “हार्दिक (HARDIK PANDYA) एमएस को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि वह ऐसे व्यक्ति हैं जो उनकी तरह दिखते हैं. आप देख सकते हैं कि ऐसी चीजें हैं जो वह उनसे सीखने की कोशिश कर रहे हैं और वे वास्तव में अच्छे दोस्त भी हैं, इसलिए आप देख सकते हैं कि वह उसे तरह खेल रहे हैं. उनके खेल में एक आत्मविश्वास की भावना है, जो उस मायने में धोनी की तरह हैं, आप जानते हैं?”

कप्तान की भूमिका में देखना चाहते हैं

उन्होंने आगे बात करते हार्दिक पांड्या के बारे में आगे बात करते हुए कहा, “हम केवल भारतीयों के रूप में यह कर सकते हैं कि वह इसमें और अधिक विकसित हों और उस स्थान (फिनिशर) पर कब्जा जमाएं. मैं निश्चित रूप से उन्हें एक कप्तान की भूमिका निभाते हुए देख सकता हूं, यदि वह उसी तरह अपना खेल जारी रखते हैं.”

0/Post a Comment/Comments