एशिया कप में भारत हर एक टीम को कर सकती है परास्त, पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर ने दिया बड़ा बयान


28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में मुकाबला खेला जाना है। इस मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी स्कॉट स्टायरिस ने भारतीय टीम को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। स्कॉट स्टायरिस का कहना है कि एशिया कप में भारतीय टीम हर टीम को हरा सकती है। लेकिन इसके लिए भारतीय टीम को अटैकिंग क्रिकेट खेलना होगा और पिछले वर्ल्ड कप की तरह डिफेंसिव एप्रोच नहीं रखनी है।

भारतीय टीम को अपनाना होगा आक्रामक रवैया स्कॉट स्टायरिस

न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने स्पोर्ट 18 से बातचीत करते हुए कहा कि ” हम सबको पता है कि भारत के पास एक मजबूत T20 लीग है। भारत को एक साथ आकर उस तरह की क्रिकेट खेलनी होगी जो उन्हें सूट करती है। मेरे हिसाब से भारत ने पिछले टी-20 विश्व कप के शुरुआती दो मुकाबलों में यही एक गलती कर दी थी। 2021 के विश्व कप में भारतीय टीम विरोधी टीमों के ऊपर हावी नहीं हो सकी थी। मैं चाहता हूं कि एशिया कप में भारत अटैकिंग क्रिकेट खेले और विरोधी टीमों पर हावी होकर खेलें।

आपको बता दें रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने T20 क्रिकेट में एक नया टेंपलेट अपनाया है भारतीय टीम अटैकिंग क्रिकेट खेलती है अगर शुरुआती ओवरों में कुछ विकेट भी गिर जाते हैं तो भारतीय बल्लेबाज है उसका दबाव नहीं ले रहे हैं और लगातार रन बनाने की कोशिश कर रहे हैं जिसका नतीजा यह हो रहा है कि भारतीय टीम एक अच्छा स्कोर बनाती है और गेंदबाज उसे बचाने में सक्षम नजर आ रहे हैं

0/Post a Comment/Comments