ASIA CUP 2022: शाहीन शाह अफरीदी की जगह पाकिस्तान इस तेज गेंदबाज को देगा एशिया कप में जगह, रोहित शर्मा ने पिछली बार की थी पिटाई


एशिया कप की शुरुआत होने में बस अब 1 हफ्ते का समय बचा है. ऐसे में भारतीय टीम के लिए एक खुशखबरी आई है, तो वहीं पाकिस्तान टीम के लिए ये बुरी खबर है. दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी चोट की वजह से बाहर हो गये हैं. पीसीबी ने इस बात की घोषणा करते हुए बताया है कि अफरीदी अब अगले 6 हफ्ते के लिए टीम से बाहर रहकर आराम करेंगे.

श्रीलंका दौरे पर लगी चोट की वजह से हुए बाहर

शाहीन शाह अफरीदी पिछले महीने श्रीलंका दौरे पर चोटिल हो गये थे. जिसके बाद वो सीरीज से बाहर हो गये थे. घुटने में लगी चोट के बाद पीसीबी को लगा था कि एशिया कप से पहले वो पूरी तरह से फिट हो जायेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और शाहीन शाह अफरीदी को ठीक होने में अभी 4 से 6 हफ्ते का समय लगेगा ऐसे में पीसीबी ने ऑफिसियल तौर पर इस बात की घोषणा कर दी है कि शाहीन शाह अफरीदी चोट की वजह से एशिया कप से बाहर हैं.

ये खिलाड़ी ले सकता है शाहीन शाह अफरीदी की जगह

पीसीबी ने शाहीन शाह अफरीदी की चोट पर बात करते हुए कहा कि “मैंने शाहीन के साथ बात की है. वो इस खबर से काफी परेशान है. लेकिन वह एक बाहदुर युवा लड़का है, जिसने अपने देश और टीम की सेवा करने के लिए दृढ़ता से वापसी की कमस खाई हुई है.”

गौरतलब है कि शाहीन शाह अफरीदी को चोटिल होने के बाद भी एशिया कप टीम में जगह दी गई थी, तो वहीं हसन अली को टीम से बाहर रखा गया था. अब जब शाहीन शाह अफरीदी बाहर हो गये हैं, तो उनकी जगह हसन अली को पाकिस्तान टीम में जगह मिल सकती है.

हालाँकि फैंस ने शाहीन शाह अफरीदी की जगह मोहम्मद आमिर को शामिल करने की मांग उठाई है. फैंस का कहना है कि शाहीन शाह अफरीदी की जगह मोहम्मद आमिर को मौका मिले, न कि हसन अली को.

0/Post a Comment/Comments