IND vs WI: इसे कहते है असली खिलाड़ी, बिना मैच खेले संजू सैमसन ने अपने इस काम से जीता लोगों का दिल, देखे वीडियो

पहले वनडे और अब टी20 में भी टीम इंडिया ने कब्ज़ा कर लिया है. वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज़ के पहले मैच में इंडिया ने विजय प्राप्त कर ली है. इंडिया ने इसम मैच को 68 रनों से अपने नाम किया है और साथ ही सीरीज़ में 1-0 से बढ़त बना ली है. इस मैच में रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) और दिनेश कार्तिक(DINESH KARTIK) ने अपनी शानदार पारियों से सभी का जीता. वहीं, टीम में बाहर बैठे संजू सैमसन(SANJU SAMSON) बिन मैच खेले ही अपनी दिलदारी से सभी का दिल जीत लिया.

भारतीय पत्रकार को साथ चलने के लिए किया ऑफऱ

बता दें, पहला टी20 ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला गया था और इस सीरीज़ का दूसरा मैच 1 अगस्त, सोमवार को वार्नर पार्क में खेला जाएगा. यह स्टेडियम ब्रयान लारा स्टेडियम से करीब एक धंटे की दूरी पर है. ऐसे में एक भारतीय जर्नलिस्ट ने ब्रायन लारा स्टेडियम से से वार्नर पार्क जाने की समस्या को संजू सैमसन(SANJU SAMSON) से साझा किया, तो उन्होंने उस पत्रकार को अपने साथ आने के लिए बोल दिया.

पहले तो उस पत्रकार को लगा कि संजू उनसे मज़ाक कर रहे हैं, लेकिन बाद में संजू ने उसने संजीदगी में कहा कि वो उनके साथ वाकई चल सकते हैं. उस पत्रकार की वीडियो राजस्थान के ऑफिशियल सोशल मीडीया से शेयर की गई है. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रह है और लोग जमकर संजू सैमसन(SANJU SAMSON) की  तारीफ कर रहे हैं

बीसीसीआई नहीं देती अनुमति

संजू ने सिर्फ उनको अपने साथ आने के लिए आमंत्रित किया बल्कि उन्हें अपनी सीट तक ऑफर कर दी. लेकिन बीसीसीआई के नियम के मुताबिक, खिलाड़ियों की बस में उनके सिवा या उनके साथ अन्य कोई भी व्यक्ति नहीं जा सकता. गौरतलब है कि वो भारतीय पत्रकार संजू के व्यवहार से काफी खुश हुआ और उनसें संजू के अच्छे भविष्य की कामना की.

0/Post a Comment/Comments