IND vs WI 1st T20: आखिरी वनडे के बाद क्या टी20 में भी बारिश डालेगी खलल, जानिये आज के मौसम और पिच अपडेट


टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के सफल वनडे सीरीज़(IND vs WI) के बाद अब 5 टी20 मैचों की इंटरनेशनल सीरीज़ खेली जानी है. इस सीरीज़ का पहला मैच ब्रयान लारा स्टेडियम, तारौबा, त्रिनिदाद में 29 जुलाई, शुक्रवार को खेला जाएगा. इस सीरीज़ में टीम में कई खिलाड़ी जैसे- रोहित शर्मा और ऋषभ पंत जैसे कई खिलाड़ियों की वापसी होगी. वनडे सीरीज़ के आखिरी मैच में बारिश ने खलल ज़रूर डाला, लेकिन मैच हुआ और इंडिया को उसमें जीत भी हासिल हुई. तो क्या पहला वनडे भी पानी में धुल जाएगा, कैसा रहेगा तारौबा मौसम? आइए जानते हैं.

क्या होंगे मौसम के हाल

आखिरी वनडे की तरह ही पहले टी20 में बारिश खेल खराब कर सकती है. 29 जुलाई को होने वाले पहले टी20 में बारिश की पूरी संभावना जताई जा रही है. एक्यूवेदर की एक रिपोर्ट के अनुसार, त्रिनिदाद में बारिश की 80 प्रतिशत संभावना है. 29 जुलाई को दिनभर करीब 4 मिमी बारिश हो सकती है. वहीं, 28 किमी प्रति धंटे की रफ्तार से हवा चलने की संभावना जताई जा रही है. ऐसे में बारिश के बीच पहला टी20 धुल सकता है. अगर ऐसा हुआ तो ये  क्रिकेट प्रेमियों के लिए काफी बुरी खबर होगी.

ब्रायन लारा स्टेडियम में होगा पहला इंटरनेशनल मैच, कैसी होगी पिच

ब्रायन लारा, तारौब, त्रिनिदाद में यह पहला इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा. इससे पहले इस स्टेडियम में कैरेबियन प्रीमीयर लीग के 31 मैच खेले जा चुके हैं. बता दें, यहां आखिरी मैच साल 2020 में खेला गया था. यह एक नया मैदान होगा. अब देखना होगा यहां टीमें टॉस जीतकर क्या फैसला करती हैं. कैरेबियन प्रीमियर लीग में इस मैच में काफी अच्छ करीब 8 की औसत से रन बना करते थे. यहां का आउटफील्ड भी काफी तेज़ है. इस पिच पर तेज़ गेंदबाज़ों को शुरुआत में और स्पिनर्स को बीच के ओवरों में मदद हासिल होती है.

0/Post a Comment/Comments