IND vs WI: इस खिलाड़ी को बेंच पर बैठाकर करियर तबाह कर रहे शिखर धवन! 1 मैच के लिए तरस रहा ये खिलाड़ी


भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे(IND vs WI) पर है, यहां इंडिया वनडे सीरीज़ खेल रही है. इस सीरीज़ में इंडिया ने कब्ज़ा कर लिया है. शुरु के दो मैच जीतकर टीम ने 2-0 से सीरीज़ अपने नाम की है. इन दोनों मैचों में शिखर धवन (SHIKHAR DHAWAN) के साथ ओपनिंग पर शुभमन गिल (SHUBHMAN GILL) दिखाई दिए थे. वहीं, टीम में मौजूद एक खिलाड़ी इस सीरीज़ में अभी तक अपने मौका का इंतज़ार कर रहा है. इस खिलाड़ी के अंदर कुछ ही गेंदों में मैच बदलने की क़ाबिलियत है.

इस खिलाड़ी को नहीं मिला मौका

इंडिया टीम के स्टार बल्लेबाज़ ऋतुराज गायकवाड़ (RUTURAJ GAIKWAD) को इस सीरीज़ में शिखर धवन ने अभी तक एक भी मौका नहीं दिया है. गायकवाड़ ओपनिंग पर बल्लेबाज़ी करने की क़ाबिलियत रखते हैं. कप्ताना शिखर धवन ने ऋतुराज गायकवाड़ (RUTURAJ GAIKWAD) की जगह टीम में शुभमन गिल को शामिल किया. हालांकि, शुभमन गिल ने दोनों ही पारियों में अच्छा परफॉर्म किया है.

ऋतुराज गायकवाड़ ओपनिंग के साथ-साथ मिडिल ऑर्डर में भी बल्लेबाज़ी कर सकते हैं. उनके अंदर कुछ ही पल में मैच को बदलकर रख देने की क्षमता है. तीसरे मैच में उन्हें सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) की जगह मौका दिया जा सकता है. सूर्यकुमार यादव ने दोनों ही मैचों में ख़राब प्रदर्शन किया है.

आईपीएल से लेकर आयरलैंड सीरीज़ में खामोश दिखा बल्ला

आईपीएल 2022(IPL 2022) का सीज़न ऋतुराज गायकवाड़ (RUTURAJ GAIKWAD) का बल्ला खामोश दिखाई दिया था. उन्होंने आईपीएल के 14 मैचों में 368 रन बनाए थे. इसके बाद साउथ अफ्रीका और आयरलैंड सीरीज़ में भी ऋतुराज का बल्ला खामोश ही दिखा. लतागार खामोश बल्ला उनका करियर आफत में डाल सकता है.

इंडिया सीरीज़ करेगी क्लीन स्वीप

इंडिया ने इस सीरीज़ में 2-0 से बढ़त हासिल कर सीरीज़ को अपने नाम कर ली है. दूसरे मैच में अक्षर पटेल ने शानदार पारी खेल टीम को जीत दिलाई थी. अब तीसरे मैच भी जीत हासिल कर सीरीज़ में क्लीव स्वीप मारना चाहेगी. तीसरे मैच के लिए इंडिया की तरफ से ज़ोरों-शोरो से तैयारी की जा रही है.

0/Post a Comment/Comments