IND vs WI: बस खत्म होने के कगार पर था इस खिलाड़ी का करियर, मात्र 1 मैच में पलट दी अपनी किस्मत, बल्ले से मचाया ग़दर


इंडिया वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही 3 वनडे मैचों की सीरीज़(IND vs WI) में इंडिया टीम काफी अलग दिखाई दे रही है. टीम में कई सीनियर खिलाड़ी मौजूद नहीं हैं, फिर भी टीम ने पहला मैच जीतकर सीरीज़ में बढ़त कायम कर ली है.

पहले मैच में इंडिया की तरफ से गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी में काफी अच्छा परफॉर्मेंस देखने को मिला. इंडिया ने पहले बल्लेबाज़ करते हुए 300 से ज़्यादा का स्कोर बनाया और अच्छी गेंदबाज़ी कर मैच को अपने नाम कर लिया. इस मैच में मौजूद एक खिलाड़ी ने शानदार परफॉर्म करके अपने डूबते हुए करियर को बचा लिया.

इस खिलाड़ी ने बचाया अपना करियर

वनडे सीरीज़ में टीम के कप्तान शिखर धवन(SHIKHAR DHAWAN) ने 99 गेंदों में 97 रनों की एक शानदार पारी खेली. ओपनिंग पर आए शिखर धवन और शुभमन गिल(SHUBHMAN GILL) ने टीम को एक शानदार शुरुआत दिलाई. धवन ने अपनी पारी में 10 चौके और 3 शानदार छक्के लगाए. धवन को काफी लंबे वक़्त बाद टीम में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज़ में वापस किया गया था. इंग्लैंड के खिलाफ धवन कुछ खास नहीं कर पाए थे.

वेस्टइंडीज के खिलाफ खोला धागा

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज़ में धवन को टीम का कप्तान बनाया गया और पहले ही मैच में उन्होंने शानदार कप्तानी पारी खेली. इस मैच में धवन(SHIKHAR DHAWAN) अपने शतक से चूक गए, लेकिन उन्होंने अपनी पारी से सभी का दिल जीत लिया. इस मैच में उन्हें उनकी शानदार पारी के चलते ‘मैन ऑफ द मैच’ का खिताब दिया गया.

इस खिलाड़ी ने बंद किए थे धवन के दरवाज़े

धवन लंबे वक़्त से टीम से बाहर चल रहे थे. टीम में उनकी जगह केएल राहुल बतौर ओपनर खेला करते थे. राहुल टीम के पक्के खिलाड़ी हो चुके हैं. हालांकि, इन दिनों राहुल अपनी इंजरी के चलते टीम से बाहर चल रहे हैं. उनकी जगह इंग्लैंड वनडे सीरीज़ में धवन को मौका दिया गया था.

0/Post a Comment/Comments