IND vs ENG: ‘काश! वह कैच नहीं छोड़ता तो आज परिणाम कुछ और होता’, शर्मनाक हार के बाद बोले रोहित शर्मा, गिनाये हार के कारण


भारतीय क्रिकेट टीम को लॉर्ड्स के मैदान पर 100 रन के अंतर से हार को झेलना पड़ा। भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक स्टेडियम में दूसरा वन डे मैच खेला गया। इस मैच में दोनों ही टीम ऑल आउट हुई, लेकिन भारतीय टीम 150 रन भी नही बना सकी। हार के बाद रोहित शर्मा ने गेंदबाजी की काफी तारीफ की तो वहीं बल्लेबाजी को संभलना होगा, ये कहा। साथ ही शीर्ष क्रम के एक बल्लेबाज को लम्बे समय तक बल्लेबाजी संभालनी होगी। जानिए क्या कहा रोहित शर्मा ने…

रोहित शर्मा बोले हमें कैच पकड़ने होंगे

लॉर्ड्स के मैदान कर भारतीय क्रिकेट टीम मात्र 146 रन पर ऑल आउट हो गई। भारतीय टीम की तरफ से हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा ने 29-29 रन की सबसे बड़ी पारी खेली। वहीं कप्तान रोहित गोल्डन डक का शिकार हो गए। जिसके बाद रोहित शर्मा ने गेंदबाजी की तारीफ की तो वहीं बल्लेबाजी को फटकार लगाई। रोहित शर्मा ने कहा,

“हमने शुरुआत में काफी अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने बीच में मोईन और विली के साथ साझेदारी की। किसी भी तरह से लक्ष्य का पीछा नहीं किया जा सकता था लेकिन हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। हमने वो कैच पकड़ने चाहिए थे, हम कैच छोड़ने के बारे में अकसर बातें करते हैं”।

बता दें, हार्दिक पांड्या की गेंद पर डेविड विली का कैच प्रसिद्ध कृष्णा ने ड्रॉप कर दिया। उस समय वह फाइन लेग पर फील्डिंग कर रहे थे। डेविड विली को 31वें ओवर में अच्छा जीवनदान मिला जिसका उन्होंने बखूबी फायदा उठाते हुए बाद में 49 गेंदों पर 41 रन बना दिए।

पिच को नहीं पड़ पाए सही से, अगले मैच को बताया रोमांचक

रोहित शर्मा ने आए अपनी बातचीत में पिच के व्यवहार पर बात की। उनका कहना है कि उनको पिच में हो बदलाव और हरकत देखकर हैरानी हुई। साथ ही टीम कॉम्बिनेशन के विषय में बात करते हुआ कहा कि गेंदबाजी और बल्लेबाजी के सही ऑप्शन लाने की जरूरत है। शीर्ष क्रम को ज्यादा देर बल्लेबाजी करने की जरूरत है। आगे होने वाले मैच जोकि मैनचेस्टर में खेला जाना है। वो काफी रोमांचक होगा।

रोहित शर्मा ने कहा, “कुल मिलाकर हमने अच्छी गेंदबाजी की। मुझे चौंका दिया (पिच)। मुझे लगा कि पिच बेहतर और बेहतर होगी। उस तरह की टीम के खिलाफ खेलते हुए आपको अपने पांच सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और ऑलराउंडर लाने की जरूरत है।जिस वजह से निचला क्रम बढ़ गया। इसलिए शीर्ष क्रम के रूप में सुनिश्चित करना होगा कि कोई एक खिलाड़ी लंबे समय तक बल्लेबाजी करे। एक रोमांचक होने जा रहा है (मैनचेस्टर में)। देखना होगा कि हमें और बेहतर करने के लिए क्या करना है। वहां के हालातों को देखना होगा और ढलना होगा”।

0/Post a Comment/Comments