IND vs ENG: ‘देख रहा विनोद कैसे रोहित की कप्तानी में रन मशीन भी विकेट ले रहा है’, सिराज ने झटके 1 ओवर में 2 विकेट, वायरल हुए मीम्स

भारत बनाम इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज पर कब्ज़ा के बाद आज वनडे सीरीज का अंतिम मैच को हर हाल में जीतने के लिए कोशिश में लगी है. आज के मैच में कप्तान रोहित शर्मा के लिए यह अच्छी बात हुई कि कप्तान ने टॉस जीता. मैनचेस्टर में टॉस जीतकर कर पहले गेंदबाजी चुनने के बाद भारत के लिए शुरुआत बहुत अच्छा हुआ.

हालंकि आज उन्होंने प्लेइंग XI में बड़ा बदलाव कर दिया. बुमराह को चोट की वजह से इस अंतिम मैच का हिस्सा नहीं बना पाए और उनकी जगह मोहम्मद सिराज को मौका मिला.

सिराज को लाना रोहित शर्मा के लिए फयेदमंद साबित हुआ और उन्होंने अपने पहले ही ओवर में 2 महत्वपूर्ण विकेट चटका भारत को शानदार शुरुआत दिलाई. अपने ओवर में सिराज ने तीसरी गेंद पर जॉनी बेयरस्टो को आउट किया और फिर आखिरी गेंद पर उन्होंने जो रूट को स्लिप में कैच आउट करवाया. मोहम्मद सिराज ने अपना यह मैडन ओवर डाला और 2 विकेट चटका दोनों के शून्य पर आउट किया.

बता दें इंग्लैंड दौरा मोहम्मद सिराज के लिए कुछ खास नहीं जा रहा था. अचनाक से मौका मिलते ही जिस तरह उन्होंने प्रदर्शन किया सोशल मीडिया पर जमकर उनके बारे में लिखा जा रहा कोई रोहित की कप्तानी को क्रेडिट दे रहा है. ऐसे ही खूब सारे मीम्स भी वायरल हो रहे. आइये देखते है सोशल मीडिया पर फ़ैस के रिएक्शन …

0/Post a Comment/Comments