बाएं हाथ के गेंदबाज के सामने एक बार फिर से सामने निकलकर आयी रोहित शर्मा की परेशानी, भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया


भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार को लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम की 100 रनों से निराशाजनक हार हुई है। भारतीय टीम के सामने 247 रनों का लक्ष्य था लेकिन भारतीय टीम 146 रन पर ऑल आउट हो गई। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा से इस मुकाबले में एक अच्छी पारी की उम्मीद थी क्योंकि पहले वनडे मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने नाबाद 76 रन बनाए थे और ऐसा लगा था कि वह वापस फॉर्म में लौट आए हैं। लेकिन दूसरे मुकाबले में रोहित शर्मा अपना खाता भी नहीं खोल सके और आउट होकर पवेलियन लौट गए।

लॉर्ड्स वनडे मुकाबले में रोहित शर्मा की एक बार फिर से स्विंग होती हुई गेंद और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के सामने वाली परेशानी निकलकर आई। रोहित शर्मा के सामने जब भी बाएं हाथ का तेज गेंदबाज होता है और वह गेंद को अंदर लेकर आता है तब रोहित शर्मा संघर्ष करते नजर आते हैं यह बात जगजाहिर है। और एक बार फिर से लॉर्ड्स वनडे मुकाबले में भी वही हुआ। रीस टॉपली की गेंद अंदर आई और रोहित शर्मा एलबीडब्ल्यू आउट हो गए।

रोहित शर्मा के आउट होने के तरीके को लेकर वसीम जाफर ने कहा कि रोहित शर्मा ने आउट होने से पहले भी जो शॉट खेला था वह बेहद खराब था। इससे साफ तौर पर जाहिर होता है कि रोहित शर्मा अंदर आती हुई गेंदों पर परेशान होते दिखाई देते हैं।

0/Post a Comment/Comments