आज खत्म होगा शतको का सुखा, बाबा के दरबार में पहुंचे विराट कोहली, पत्नी अनुष्का ने दिया साथ, अन्दर की तस्वीर आई सामने

विराट कोहली (Virat Kohli) की खराब फॉर्म तो जैसे रुकने रा नाम नहीं ले रही है. एक के बाद एक पारियों में विराट कोहली(VIRAT KOHLI) फेल होते दिखाई दे रहे हैं. अब खेले गए इंग्लैंड दौरे में विराट ने कोई अच्छी पारी नहीं खेली है. उन्होंने इस दौरे में अब तक 2 टी20 और एक वनडे मैच खेला है. दोनों टी20 मैचों में उन्होंने क्रमश: 1 और 11 रनों की पारी खेली.

वहीं दूसरे वनडे मैच में विराट कोहली सिर्फ 16 बनाने में ही कामयाब हो पाए थे. विराट कोहली(VIRAT KOHLI) इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर हैं, ये तो आप सबको पता ही होगा. विराट वहां अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ हैं. इंग्लैंड की गलियों से विराट कोहली की कुछ ऐसा तस्वीरें सामने निकलकर आईं हैं, जिसे देख सभी हैरान हो गए हैं.

इंग्लैंड मे भजन कीर्तन करते दिखे विराट कोहली

इंग्लैंड से विराट कोहली की कुछ ऐसा तस्वीरें सामने निकलकर आ रहीं हैं. बता दें, वायरल हो रहीं तस्वीरों में विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा(ANUSHKA SHARMA) के साथ कृष्णा दास कीर्तन में नज़र आ रहें हैं. विराट की इन तस्वीरों को देख कुछ लोग हैरान हैं और कहे रहें हैं कि अब खराब फॉर्म को सिर्फ भगवान का ही साहारा है.

इंग्लैंड के मशहूर गायक ने किया था आयोजन

जिस कीर्तन में विराट कोहली(VIRAT KOHLI) अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे थे, उसका आयोजन मशहूर अमेरिकी गयाक कृष्णा दास ने किया था. कृष्णा दास अपने भक्ति भरे गीतों के लिए काफी प्रसिद्ध हैं. वहीं, मौजूद कृष्णा दास के एक शिष्य ने अपने इंस्टाग्राम से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीरें शेयर की थीं. इस कार्यक्रम का आयोजन 14 और 15 जुलाई को हुआ था. 14 को ही दूसरा वनडे मैच खेला गया था.

तीसरे मैच में कोहली से है उम्मीद

वनडे सीरीज में दो मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें दोनों टीमों ने 1-1 मैच को जीतकर अभी तक सीरीज को बराबर किया हुआ है. आखिरी मैच इतवार यानी 17 जुलाई को खेला जाएगा. यह मैच सीरीज का फैसला करेगा. इससे पहले खेली गई टी20 सीरीज को इंडिया ने 2-1 से जीत लिया था.

वहीं, विराच कोहली की बात करें तो पहले मैच में अपनी इंजरी के चलते नहीं खेल पाए थे, दूसरे मैच में उन्होंने कुछ खास परफॉर्म नहीं किया था. अब तीसरे और आखिरी मैच में विराट कोहली से एक बार फिर उम्मीदें लगाई जा रही हैं कि वो एक अच्छी पारी खेलेंगे. हालांकि, उम्मीद तो पूरे दौर में लगाई गई थी, लेकिन वो उम्मीद सिर्फ उम्मीद ही रहे गई थी.

0/Post a Comment/Comments