आखिर क्यों रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ कर रहे हैं विराट कोहली को बैक, इस भारतीय खिलाड़ी ने बताई पीछे की वजह


विराट कोहली (VIRAT KOHLI) इन दिनों अपनी ख़राब फॉर्म से जूझ रहे हैं. विराट कोहली की फॉर्म लगातार भारतीय टीम के मुश्किल बनती जा रही है. इंग्लैंड दौरे पर कोहली से काफी उम्मीदें लगाई जा रही थीं, लेकिन वो पूरी सीरीज़ फ्लॉप ही साबित हुए. इसके बाद उन्होंने टीम से लंबी छुट्टी ली है.

वहीं, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) और हेड कोच राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID) विराट कोहली को लगातार बैक कर रहे हैं. इसके पीछे की सच्चाई के बारे में इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने बताया है.

इस खिलाड़ी ने बताई सारी सच्चाई

पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा (PRAGYAN OJHA) ने विराट कोहली को बैक करने को लेकर जेमी ऑल्टर से बात करते हुए कहा,

“70 शतक 10 साल में बनाना बहुत ही बड़ी उपलब्धि है. आप ही बताइये ऐसे और कितने खिलाड़ियों को जानते हैं आप? यही कारण है कि रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ विराट कोहली (VIRAT KOHLI) को बैक कर रहे हैं. उन्हें पता है कि विराट कोहली अपनी फॉर्म से बस एक अच्छी पारी दूर हैं, ऐसा होते ही हम पुराने कोहली को देखेंगे.”

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, “मैं कमबैक की जो बात कर रहा हूं वह रन बनाने से जुड़ी है. जब विराट कोहली जैसा खिलाड़ी कुछ रन बना लेता है तो वह इसके बाद आगे ही बढ़ता है और उसमें बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. और मुझे लगता है कि वेस्टइंडीज सीरीज के बाद ही हमें ऐसा देखने को मिलेगा.”

साल 2019 में लगाई थी आखिरी सेंचुरी

विराट कोहली ने साल 2019 में अपनी आखिरी सेंचुरी बांग्लादेश के खिलाफ लगाई थी. तक से लेकर अब तक वो 70 शतक पर रुके हुए हैं. न सिर्फ सेंचुरी बल्कि बीत कुछ सालों में उनकी फॉर्म में लगातार गिरावाट ही देखने को मिली है. विराट कोहली की फॉर्म को लेकर यहां तक चिंताएं बढ़ गई हैं कि उनकी खराब फॉर्म को देख ये कहा जा रहा है कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा बनाया जाएगा या नहीं?

0/Post a Comment/Comments