"हार्दिक पांड्या सफेद गेंद क्रिकेट में भारत के लिए सबसे कीमती खिलाड़ी है" - आकाश चोपड़ा

"Hardik Pandya is the most valuable player for India in white ball cricket" - Aakash Chopra

पूर्व भारतीय क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई एकदिवसीय श्रृंखला में ऑलराउंडर को श्रृंखला का खिलाड़ी चुने जाने के बाद हार्दिक पांड्या को सफेद गेंद वाले क्रिकेट में भारत का सबसे मूल्यवान खिलाड़ी बताया है।

कम से कम वर्तमान में, पांड्या एक बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों के रूप में एक अद्भुत काम कर रहे हैं, जब से उन्होंने छह महीने के ब्रेक के बाद जून 2021 में भारतीय टीम में वापसी की, और चोपड़ा का मानना ​​​​है कि स्टार ऑलराउंडर के लिए कोई विकल्प उपलब्ध नहीं है। भारत में।

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "हार्दिक पांड्या - वह बिल्कुल तारकीय रहे हैं। एक बात साबित हो रही है कि वह सफेद गेंद वाले क्रिकेट में भारत के सबसे मूल्यवान खिलाड़ी हैं। मुझे नहीं लगता कि कोई उनके करीब आने वाला है।"

उन्होंने आगे कहा, "अगर हार्दिक पांड्या फिट हैं, तो उनका रिप्लेसमेंट उपलब्ध नहीं है। आपको भारत में कई स्पिन-गेंदबाजी ऑलराउंडर मिलेंगे, आप उन्हें आसानी से, विभिन्न प्रारूपों में प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन आपको एक तेज-तर्रार ऑलराउंडर बिल्कुल नहीं मिलता है, यह बिल्कुल भी संभव नहीं है। ” 

चोपड़ा ने यह भी कहा कि पांड्या वनडे और टी20 सीरीज के दौरान भारत के नंबर 1 खिलाड़ी थे।

उन्होंने कहा: “ अब जब वह एक गेंदबाज के रूप में पूरे वसंत में वापस आ गया है, तो वह अच्छी गेंदबाजी कर रहा है, और उसकी बल्लेबाजी में एक अलग स्तर की परिपक्वता देखी जा रही है। आपको शायद इसके लिए आईपीएल को भी धन्यवाद देना होगा क्योंकि उन्हें जिम्मेदारी मिली, उन्हें एक अलग अंदाज में खेलने का मौका मिला।

उन्होंने कहा, "अब ऐसा नहीं है कि आप अंत में आकर फिनिशर के रूप में खेलते हैं। टीम ने अधिक मांगा है, उसने अधिक दिया है। तो यह एक बेहद खूबसूरत चीज रही है। मेरी राय में, इस पूरी सफेद गेंद की श्रृंखला के लिए नंबर 1 कलाकार, हार्दिक बिना किसी संदेह के। ”

0/Post a Comment/Comments