शिखर धवन को ट्रोल करने वाले फैन को हर्षा भोगले ने दिया करारा जवाब

Harsha Bhogle gave a befitting reply to the fan who trolled Shikhar Dhawan

प्रसिद्ध कमेंटेटर हर्षा भोगले एक ट्विटर उपयोगकर्ता के समर्थन में सामने आए, जिन्होंने भारत के अंतरिम कप्तान और लंबे समय तक सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पर भोगले की राय पर सवाल उठाया था।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले और दूसरे एकदिवसीय मैच में भारत की जीत के बाद, इस तरह एक खेल के साथ 3-एकदिवसीय श्रृंखला हासिल करने के बाद, भोगले ने कई भारतीय खिलाड़ियों की प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया, जिन्होंने इन दो मैचों में जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

“करीबी खेलों में, सिराज और अक्षर ने जीत हासिल की है; सैमसन और हुड्डा ने अपरिचित भूमिकाओं में अच्छा अभिनय किया है; श्रेयस खुद को छोड़ना मुश्किल बना रहा है; गिल ने केस किया है। और शिखर सिर्फ इस प्रारूप के मालिक हैं, ” भोगले ने ट्वीट किया था।

फैन ने किया धवन को ट्रोल; हर्षा भोगले से मिलता है सही जवाब

दोनों एकदिवसीय मैच अंतिम ओवर में जीते गए - 3 रन से और फिर 2 विकेट शेष रहते 2 विकेट से - उपरोक्त खिलाड़ियों ने बल्ले और गेंद से महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और मेन इन ब्लू को श्रृंखला से अब तक की प्रमुख सकारात्मकता दी। .

हालाँकि, एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने भोगले चैंपियन शिखर धवन को एक सफल एकदिवसीय बल्लेबाज के रूप में दूसरे एकदिवसीय मैच से अपनी पारी की ओर इशारा करते हुए वास्तव में सराहना नहीं की, जहां बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 31 गेंदों में 312 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 13 रन बनाए।

"टीम को 300 में से 312 की जरूरत थी धवन ने 31 गेंदों में 13 रन बनाए, इस प्रारूप का मालिक है," ट्विटर आईडी @KedarHirve वाला यह उपयोगकर्ता।

हर्षा भोगले ने उन्हें करारा जवाब दिया - मजाक या ट्रोलिंग करके नहीं, बल्कि सिर्फ एक स्पष्ट तथ्य बताते हुए कि धवन ने हाल ही में पहले वनडे की तरह मैच जिताने वाली पारी खेली थी।

“इतना कठोर मत बनो केदार। 97 (99) खेल 1 में," भोगले के उत्तर का रत्न था।

यहां देखिए हर्षा भोगले का शानदार जवाब:

शिखर धवन के बारे में अधिक बोलते हुए, ऐसा लगता है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज को काफी कम आंका गया है - प्रमुख रूप से क्योंकि वह भारत के लिए केवल एकदिवसीय प्रारूप खेलते हैं और टीम ने पिछले कुछ वर्षों में नियमित रूप से 50 ओवर का क्रिकेट नहीं खेला है क्योंकि ध्यान केंद्रित है अन्य दो प्रारूप।

धवन, हालांकि, हाल के वर्षों में भारत के सर्वश्रेष्ठ एकदिवसीय बल्लेबाजों में से एक हैं: 2019 विश्व कप की समाप्ति के बाद से, धवन विराट कोहली के बाद केवल एकदिवसीय मैचों में भारत के दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं; और केवल केएल राहुल (54 औसत) का इस अवधि में भारत के उचित बल्लेबाजों में धवन के 47 से बेहतर एकदिवसीय औसत है।

रविवार को भारत की श्रृंखला जीत के बाद, धवन पूरी टीम के प्रदर्शन की प्रशंसा करने में मशगूल थे।

"यह एक महान टीम प्रदर्शन था। लड़कों ने आत्मविश्वास नहीं खोया, यह अद्भुत है। अय्यर, संजू, अक्षर सभी का कमाल था, यहां तक ​​कि अवेश ने भी अपने डेब्यू मैच में आउट होकर वो 11 अहम रन बनाए. आईपीएल के लिए धन्यवाद, वे एक विशाल मंच पर प्रदर्शन करते हैं, ” भारत के स्टैंड-इन कप्तान ने मैच के बाद कहा।

उन्होंने कहा, 'मुझे लगा कि हमने अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने अच्छी शुरुआत की। होप और पूरन ने अच्छी बल्लेबाजी की। हमने सोचा कि अगर वे ऐसा कर सकते हैं, तो हम जानते थे कि हम यह कर सकते हैं। हमने थोड़ी धीमी शुरुआत की। शुभमन ने अच्छी बल्लेबाजी की। अय्यर-सैमसन की साझेदारी ने बहुत बड़ा अंतर बनाया। एक रन आउट हो गया था। लेकिन ये चीजें होती हैं। लड़के सीख रहे हैं। सपोर्ट स्टाफ को भी धन्यवाद। वे जबरदस्त काम कर रहे हैं।"

तीसरा वनडे, एक मृत रबर, बुधवार को उसी स्थान पर रखा गया है।

0/Post a Comment/Comments