दुनियाभर के लीजेंड क्रिकेटर का लगेगा मेला, ओमान में नहीं भारत में होगा लीजेंड्स लीग का दूसरा सीजन, इस तारीख होगी भिडंत


लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LEGENDS LEAGUE CRICKET) में हमारे बचनप के सितारे मैदान पर दिखाई देते हैं. यह काफी रोमांचक पल होता है. इस पल को देखने के लिए फैंस हमेशा बरकरार रहते हैं. लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LEGENDS LEAGUE CRICKET) का दूसरा सीज़न जल्द ही होने वाला है. इसके पहले सीज़न को खूब प्यार दिया गया था.

टूर्नामेंट का पहला सीज़न ओमान में खेला गया था. वहीं, अब टूर्नामेंट का दूसरा सीज़न भारत में ही खेला जाएगा. इस बात को लेकर पुष्टि हो चुकी है.

20 सितंबर से खेला जाएगा दूसरा सीज़न

पहले सीज़न की अपार सफलता के बाद अब टूर्नामेंट का दूसरा सीज़न भारत की सरज़मी पर 20 अक्टूबर, 2022 से खेला जाएगा. हालांकि, अभी इस लीग को लेकर ग्राउंड की कोई घोषणा नहीं हुई है. इस लीग में भारत समेत 10 देशों के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे.

भारत ही क्यों करेगा मेज़बानी

दूसरा सीज़न भारत में ही क्यों खेला जाएगा, इस बात को लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LEGENDS LEAGUE CRICKET) के सीईओ(CEO) रमन रहेजा ने कहा, “हमें भारत में सीजन आयोजित करने के लिए प्रशंसकों से लगातार अनुरोध मिल रहे हैं. हम लीजेंड्स लीग के दूसरे सीजन को भारत में कराने को लेकर उत्साहित हैं. हमारे यहां भारत में सबसे अधिक क्रिकेट प्रशंसक हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “पहले सीजन में भारत से सबसे ज्यादा दर्शक थे, उसके बाद पाकिस्तान और श्रीलंका के बाद बाकी दुनिया का स्थान रहा. हम अपने दर्शकों और क्रिकेट प्रेमियों को बेहतर अनुभव देने की उम्मीद करते हैं. लाइव क्रिकेट देखने के उत्साह का मुकाबला नहीं किया जा सकता है.”

ये खिलाड़ी लेंगे दूसरे सीज़न में हिस्सा

इस लीग के दूसरे सीज़न में हालही में रिटायर हुए दिनेश रामदीन और लेंडन सिमंस से लेकर कई दिग्गज खिलाड़ी जैसे, वीरेंद्र सहवाग, शेन वॉटसन, ऑयन मॉर्गन, इरफान पठान, यूसुफ पठान, महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन और मोंटी पनेसर, हरभजन सिंह और मशरफे मुर्तज़ा दिखाई दे सकते हैं.

इस टूर्नामेंट में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली के खेलने को लेकर भी ख़बरें सामने आयीं थीं, लेकिन दादा ने साफ कर दिया है कि वो लीग में हिस्सा नहीं लेंगे.

0/Post a Comment/Comments