जो आपने हासिल किया उसका सपना देखते हैं लोग केविन पीटरसन ने विराट कोहली के पोस्ट का दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

 

People dream of what you have achieved, Kevin Pietersen gave a heart-wrenching answer to Virat Kohli's post

विराट कोहली की पोस्ट पर केविन पीटरसन ने लिखा हार्दिक जवाब : हाल ही में अपने खराब बल्लेबाजी फॉर्म से लगातार आलोचना का सामना करने के बाद और यहां तक ​​​​कि आगामी टी 20 विश्व कप 2022 के लिए भारत की टीम में अपनी जगह बनाने के बाद, कई, पूर्व भारतीय कप्तान और बल्लेबाजी उस्ताद ने सवाल किया। विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया पर एक प्रेरक पोस्ट साझा किया।

विराट कोहली ने साझा की एक गुप्त पोस्ट

अपनी पोस्ट में विराट कोहली ने एक मोटिवेशनल कोट के सामने खड़े होकर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा था, ' क्या हुआ अगर मैं गिर गया, ओह लेकिन मेरे प्यारे, क्या हुआ अगर तुम उड़ गए,'। तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए विराट ने लिखा: "परिप्रेक्ष्य"

देखिए उनका इंस्टाग्राम पोस्ट:

केविन पीटरसन ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो गया और ट्वीट पर प्रशंसकों की अद्भुत प्रतिक्रियाओं से भर गया। कई लोगों में, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन भी बैंडबाजे में शामिल हुए और बल्लेबाजी के उस्ताद के समर्थन में सामने आए। उन्होंने लिखा है:

 "तुम जाओ बड़े आदमी! आपने क्रिकेट में जो किया है उसके बारे में लोग केवल सपना देख सकते हैं। और वे कुछ बेहतरीन खिलाड़ी हैं जिन्होंने यह खेल खेला है।"

देखिए उनका ट्वीट:

विराट कोहली के इंस्टाग्राम पोस्ट पर केविन पीटरसन का कमेंट

बाद में, केविन पीटरसन ने भारतीय बल्लेबाजी के दिग्गज का समर्थन करते हुए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और पोस्ट डाला। अपने पोस्ट में केपी ने कहा कि क्रिकेट के बाहर एक दुनिया है और वह जल्द ही अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर लौट आएंगे। उन्होंने लिखा है:

"बडी, आपके करियर में कुछ बेहतरीन रहे हैं जिन्होंने खेल खेला है, केवल काश वे वही कर पाते जो आपके पास (अब तक) है। गर्व करें, लंबा चलें और जीवन का आनंद लें। वहाँ सिर्फ क्रिकेट के बुलबुले से कहीं अधिक है। तुम वापस आ जाओगे।"

देखिए उनका इंस्टाग्राम पोस्ट:

0/Post a Comment/Comments