बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी, ट्विटर पर शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, बताया कब करेंगे शादी

 

Lalit Modi, former IPL chairman, is dating Bollywood actress Sushmita Sen, shared romantic pictures on Twitter

Lalit Kumar Modi Dating with Actress Sushmita Sen: जी हां- आपने सही पढ़ा: आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी बॉलीवुड दिवा सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं।

जबकि युगल आईपीएल में मोदी के शुरुआती दिनों से एक-दूसरे को जानते थे, और यहां तक ​​कि 2013 में सोशल मीडिया पर खुशियों का आदान-प्रदान और फ़्लर्ट भी किया था, अब, आज, 14 जुलाई को मोदी ने दुनिया के सामने, सोशल मीडिया पर उनका अनुसरण करने वालों के लिए घोषणा की। और जो उसके बारे में कुछ भी नहीं जानते थे, कि वह सुष्मिता सेन को डेट कर रहा है। कि वह मिस यूनिवर्स 1994 प्रतियोगिता के प्रेमी हैं और उससे प्यार करते हैं!

कि वे एक दूसरे के बेहतर पड़ाव हैं। कि वे "आखिरकार एक नए जीवन की शुरुआत" में हैं। कि वह "ओवर द मून" है। कि वे "सिर्फ डेटिंग" कर रहे हैं, लेकिन यह भी पुष्टि की कि "यह एक दिन होगा" - और इसके द्वारा, उनका मतलब विवाह था।

“लंदन में एक चक्करदार वैश्विक दौरे के बाद #मालदीव्स # सार्डिनिया परिवारों के साथ - मेरे #betterhalf @ sushmitasen47 का उल्लेख नहीं करने के बाद - एक नई शुरुआत आखिरकार एक नया जीवन। ओवर द मून, ” ललित मोदी ने लगभग 12 साल पहले की कुछ तस्वीरों के साथ-साथ अपने हाल के कारनामों पर अपने रोमांस का आनंद लेते हुए जोड़े की तस्वीरों के साथ ट्वीट किया।

कुछ ही समय में, यह ट्वीट, यह खबर, वायरल हो गई। लोगों ने तरह-तरह के भाव व्यक्त किए। कुछ समाचार मीडिया घरानों ने तो यहां तक ​​घोषणा कर दी कि 58 वर्षीय ललित मोदी और 46 वर्षीय सुष्मिता सेन पहले से ही शादीशुदा हैं।

उसके लिए: “सिर्फ स्पष्टता के लिए। शादी नहीं की - बस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वह भी एक दिन होगा । '

ललित मोदी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के संस्थापक, पहले अध्यक्ष और आयुक्त हैं, और 2010 तक तीन साल तक टूर्नामेंट चलाया।

हालाँकि, पहाड़ के राजा शानदार ढंग से गिर गए जब आईपीएल 2010 समाप्त होने के तुरंत बाद, मोदी को कदाचार, अनुशासनहीनता और वित्तीय अनियमितताओं के आरोप के बाद बीसीसीआई से निलंबित कर दिया गया था और 2013 में एक समिति द्वारा उन्हें इन आरोपों के लिए दोषी पाए जाने के बाद उन पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया था।

मोदी ने किसी भी गलत काम से इनकार किया और प्रतिद्वंद्विता पर आरोप लगाया। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा कथित वित्तीय अनियमितताओं के लिए उनके खिलाफ जांच शुरू करने से कुछ समय पहले, मोदी लंदन चले गए जहां उनकी अब पूर्व पत्नी का परिवार रहता था।

सुष्मिता सेन एक विश्व प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। 46 वर्षीय खूबसूरत बॉलीवुड स्टार के दो गोद लिए हुए बच्चे हैं और वह अविवाहित है।

0/Post a Comment/Comments