3 पूर्व भारतीय खिलाड़ी जो आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपरजायंट के लिए खेले और सीएसए टी20 लीग में डरबन के लिए खेल सकते हैं

3 Former Indian players who played for Rising Pune Supergiant in IPL and could play for Durban in CSA T20 League

सीएसए टी20 लीग इस साल के अंत में शुरू होगी जिसमें छह फ्रेंचाइजी उद्घाटन सत्र में चैंपियनशिप के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी। दिलचस्प बात यह है कि मौजूदा 10 आईपीएल टीम मालिकों में से छह ने क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका की लीग में सभी फ्रेंचाइजी खरीदी हैं ।

आईपीएल की छह टीमें चेन्नई सुपर किंग्स, लखनऊ सुपर जायंट्स, मुंबई इंडियंस, राजस्थान रॉयल्स, सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स हैं। एलएसजी ने 2022 में अपनी शुरुआत की, लेकिन उनकी टीम के मालिक आरपीएसजी ग्रुप के पास पहले राइजिंग पुणे सुपरजायंट टीम थी।

यदि समूह अपनी टीम को डरबन सुपर जायंट्स के रूप में नामित करता है, तो वे भारतीय प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने कुछ पूर्व भारतीय खिलाड़ियों को साइन कर सकते हैं जो अतीत में आरपीएस के लिए खेले थे। यहां उन तीन खिलाड़ियों की सूची दी गई है जिन पर वे हस्ताक्षर कर सकते हैं।

1. आरपी सिंह

आरपी सिंह ने अपना आखिरी आईपीएल सीजन राइजिंग पुणे सुपरजायंट टीम के लिए खेला था। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने भारतीय क्रिकेट टीम की ICC T20 विश्व कप 2007 की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जो दक्षिण अफ्रीका में हुई थी। अपने पिछले अनुभव को देखते हुए, सिंह को डरबन के लिए खेलने का प्रस्ताव मिल सकता है।

2. अशोक डिंडा

अशोक डिंडा ने अपने आईपीएल करियर का आखिरी सीजन राइजिंग पुणे सुपरजायंट टीम के लिए भी खेला था। डिंडा आगामी लीजेंड्स लीग टी20 में मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार है। यदि वह अपने प्रदर्शन से डरबन के टीम मालिकों को प्रभावित करता है, तो वह टीम में कॉल-अप अर्जित कर सकता है।

3. इरफान पठान

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान संन्यास लेने के बाद लीग में सक्रिय रूप से खेले हैं। उन्होंने न केवल एक गेंदबाज के रूप में बल्कि एक बल्लेबाज के रूप में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। दक्षिण अफ्रीका में पहले CLT20 मैच खेलने के बाद, पठान को वह अनुभव मिला है जो CSA T20 लीग में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए आवश्यक है।

0/Post a Comment/Comments