IPL 2022: आकाश चोपड़ा के आईपीएल से ‘टाटा बाय बाय’ वाले बयान पर पोलार्ड ने दिया करारा जवाब, कहा ‘इससे शायद तुम्हे…’


आईपीलएल 2022 ने तो कायरन पोलार्ड और न ही मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा रहा. हर बार मुंबई के लिए तमात कारनामे करने वाले कायरन पोलार्ड इस बार टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पाए. कमेंटटेर आकाश चोपड़ा ने पोलार्ड को कई दफा रिमांड पर लिया और उनकी आलोचना की. इन आलोचनाओं के बाद पोलार्ड ने आकाश चोपड़ा को करारा जवाब दिया है.

पोलार्ड ने ट्वीट कर दिया करारा जवाब

तमात तरह की आलोचनाएं सुनन के बाद कायरन पोलार्ड ने एक ट्वीट कर आकाश चोपड़ा को जवाब देते हुए लिखा,

“उम्मीद करता हूं, फैन बेस और फॉलोअर्स बढ़ गए होंगे..ऐसे ही आगे बढ़ते रहो” 

इस ट्वीट को पोलार्ड ने कुछ देर बाद डिलीट कर दिया. अब उन्होंने ऐसा क्यों किया ये तो पोलार्ड ही जान सकते हैं.

खराब रहा आईपीएल 2022 का सफर

कायरन पोलार्ड ने इस बार मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए महज़ 107 के स्ट्राइक रेट से 144 रन बनाए. गेंदबाज़ी में भी वो कुछ खास नहीं कर पाए, उन्होंने पूरे सीजन सिर्फ 4 विकेट ही लिए. खराब प्रदर्शन के चलते आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे रही. मुंबई ने पूरे सीजन 14 में से सिर्फ 4 मैच जीते.

आकाश ने इससे पहले भी पोलार्ड पर उठाए थे सवाल

खराब फॉर्म के बाद भी पोलार्ड को टीम में बार-बार मौके दिए जाने पर आकाश चोपड़ा ने सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था,

 “कायरन पोलार्ड को बाहर किया जाना चाहिए और उनके स्थान पर डेवाल्ड ब्रेविस को मौका दिया जाना चाहिए. पोलार्ड रन नहीं बना पा रहे हैं. उनकी गेंदबाजी हो सकता है कि मुंबई इंडियंस के काम आ जाए. लेकिन, पोलार्ड को सिर्फ गेंदबाजी के लिए टीम में नहीं रखा है. तो मुझे लगता है कि अब पोलार्ड को बाय-बाय कहने का वक्त आ गया है.”

पोलार्ड का होगा आखिरी सीजन- आकाश

आकाश चोपड़ा ने अपने यूटूब पर एक वीडियो में पोलार्ड और बाकी टीम के खिलाड़ियों को लेकर कहा था, “मुंबई टीम के साथ पोलार्ड का यह आखिरी सीजन हो सकता है. मुझे लगता है कि मुंबई इंडियंस पोलार्ड को रिलीज कर देगी. वे मुरुगन अश्विन (1.6 करोड़ रुपये) को भी छोड़ सकते हैं. मैं जयदेव उनादकट (1.3 करोड़ रुपये) के बारे में निश्चित नहीं हूं, लेकिन वे निश्चित रूप से टाइमल मिल्स (1.5 करोड़ रुपये) को अलविदा कह सकते हैं.”

0/Post a Comment/Comments