IPL 2022: मुंबई इंडियंस पर बोझ बन चुके हैं ये 3 खिलाड़ी, करोड़ो लेकर भी कर रहे खराब प्रदर्शन, आईपीएल 2023 से पहले होंगे बाहर


इस बार मुंबई इंडियंस का परफॉर्मेंस बहुत खराब रहा, टीम सबसे पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो गई. इस साल टीम के खिलाड़ी वो नहीं कर पाए जिसके लिए मुंबई इंडियंस जानी जाती है. मुंबई में कई ऐसे खिलाड़ी रहे जो इस साल टीम के किसी काम नहीं आए, कहा जाए तो वो टीम के लिए बोझ बन गए. हम आपको मुंबई के ऐसे ही तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं.

1 कीरोन पोलार्ड

पोलार्ड बीते कई सालों से मुंबई इंडियंस से खेलते आ रहे हैं. इस बार भी मुंबई ने उन्हें 6 करोड़ की कीमत देकर टीम में रिटेन किया था. इस सीजन मुंबई के लिए वो नहीं कर पाए जिसके लिए वो जाने जाते हैं. अपनी जानदार पॉवर हिटिंग के लिए मशहूर पोलार्ड ने इस सीजन मुंबई के लिए 11 मैचों में सिर्फ 14.40 की औसत से 144 रन बनाए. अपनी हिटिंग के लिए मशहूर पोलार्ड का इस सीजन स्ट्राइक रेट 107.46 का ही रहा.

अपनी गेंदबाज़ी से भी उन्होंने कुछ खास नहीं किया है. इस बार उन्होंने 11 मैचों में सिर्फ 4 विकेट ही लिए और उनका इकॉनमी रेट भी 9 रन प्रति ओवर के करीब रहा.

2 जसप्रीत बुमराह

इंडियन तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह अपनी शानदार लाइन लेंथ और सटीक यॉरकर के लिए जाने जाते हैं. इस सीजन बुमराह ने 13 मैचों में 12 ही विकेट लिए हैं. अपनी डेथ ओवरों के लिए मशहूर जसप्रीत बुमराह किसी भी स्थान पर टीम के लिए ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाए हैं.

3 डेनियल सैम्स

मुंबई ने डेनियल सैम्स को इस बार मेगा ऑक्शन में 2.60 करोड़ की कीमत देकर खरीदा था. सैम्स ने इस बार मुंबई के लिए 10 मैचों में 12 विकेट लिए हैं. वहीं, इस बार उन्होंने करीब 9 रन प्रति ओवर की इकॉनमी से रन खर्च किए हैं. डेनियल सैम्स इस साल मुंबई के लिए सिर्फ बोझ ही साबित हुए हैं, इससे ज्यादा कुछ और नहीं.

0/Post a Comment/Comments