IND vs SA: “कहां कप्तान बना कर रख दिया इसे बैट तक पकड़ने नहीं आता है” ऋषभ पंत के बेतुका शॉट पर भड़के फैंस सुनाई खरीखोटी

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) आज सौराष्ट्र क्रिकेट एशोसिएशन स्टेडियम (Saurashtra Cricket Association Stadium) में 5 मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मैच खेलने उतरी है. टॉस जीतकर साउथ अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के कप्तान टेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने साउथ अफ्रीका (South Africa Cricket Team के आमंत्रण पर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की शुरुआत आज बेहद ही खराब रही. ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और श्रेयस अय्यर (Ruturaj Gaikwad and Shreyas Iyer) सस्ते में चलते बने.

ऋषभ पंत ने आज फिर दोहराई वही गलती

2 मैच में शर्मनाक हार के बाद भी नहीं सुधर रहे ऋषभ पंत, शानदार फॉर्म में चल रहे इस खिलाड़ी से पिलवा रहे पानी

भारतीय कप्तान ऋषभ पंत काफी लंबे समय से आउट ऑफ़ फॉर्म चल रहे हैं. ऋषभ पंत के नाकामी की सबसे बड़ी वजह वो खुद हैं, क्रिकेट एक्सपर्ट और कोच राहुल द्रविड़ के लगातार समझाने के बाद भी वो बाहर जाती गेंदों पर छेड़ रहे हैं और सस्ता में अपना विकेट गंवाकर चलते बन रहे हैं. आज भी जब टीम इंडिया को उनकी जरूरत थी तो वो सस्ते में पवेलियन चलते बने.

भारतीय कप्तान ऋषभ पंत ने आज 23 गेंदों में 17 रन बनाये. ऋषभ पंत ने केशव महाराज की बाहर जाती हुई गेंद को टच किया और बाउंड्री पर ड्वेन प्रीटोरियस को कैच थमा बैठे और पवेलियन चलते बने.

ऋषभ पंत के इस गैरजिम्मेदारी भरे शॉट फैंस को पसंद नहीं आये और उन्होंने सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान को ट्रोल करना शुरू कर दिया. इसके बाद फैंस ने कुछ इस अंदाज में अपना गुस्सा जाहिर किया है.


0/Post a Comment/Comments