IND vs SA:चौथा T20 मुकाबला आज, क्या आज ही होगा सीरीज का फैसला


भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज राजकोट में पांच मैचों की T20 सीरीज का चौथा T20 मुकाबला खेला जाना है। फिलहाल दक्षिण अफ्रीका इस श्रृंखला में 2-1 से आगे चल रही है ऐसे में भारतीय टीम के लिए आज का मुकाबला भी करो या मरो का है। अगर आज भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतती है तो फिर सीरीज 2-2 से बराबर हो जाएगी और फिर इसका निर्णायक T20 मुकाबला बेंगलुरु में खेला जाएगा जहां पर इस सीरीज का फैसला भी होगा।

भारतीय टीम की बात की जाए तो जिस तरह से भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम T20 में प्रदर्शन किया है अब यहां से भारतीय टीम की उम्मीदें भी जग गई है। क्योंकि जिस तरह से भारतीय टीम ने प्रदर्शन किया था वह एक तरह से स्टेटमेंट था कि अब यहां से भारतीय टीम पीछे मुड़कर नहीं देखेगी और सीरीज जीतने की उम्मीदों को भी धूमिल नहीं होने देगी। ऐसे में रिसभ पन्त एंड कंपनी इस मुकाबले में भी उसी तरह का प्रदर्शन करती नजर आ सकती है।

वहीं दक्षिण अफ्रीका की टीम की बात की जाए तो इस हार के बाद कहीं ना कहीं दक्षिण अफ़्रीका की टीम भी सोचने पर मजबूर होगी। क्योंकि दक्षिण अफ्रीका की टीम भी एक दो खिलाड़ियों पर निर्भर चल रही है। बल्लेबाजी में डेविड मिलर के ऊपर दक्षिण अफ्रीका की टीम इस वक्त काफी निर्भर है क्योंकि उस तरह का प्रदर्शन किसी और बल्लेबाज का निकलकर सामने नहीं आया है। अगर डेविड मिलर और रासी वैंडर डूसेन को आउट कर लिया जाए तो भारतीय टीम की उम्मीदें काफी प्रबल दिखाई दे रही है।

0/Post a Comment/Comments