बर्मिंघम टेस्ट को अपने नाम कर सकती है भारतीय टीम, पूर्व खिलाड़ी का आया बड़ा बयान


भारत और इंग्लैंड के बीच कल से बर्मिंघम के मैदान पर पांचवा टेस्ट मैच खेला जाना है। भारतीय टीम इसके लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है। सभी खिलाड़ी अभ्यास करते नजर आ रहे हैं। लेकिन कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी ने भारतीय टीम को चिंता में डाल दिया है। इसके बावजूद भारतीय टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह का मानना है कि भारतीय टीम के पास इतना टैलेंट है कि वह अब भी इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम टेस्ट को जीत सकती है।

भारतीय टीम के पास है सीरीज जीतने का बेहतरीन मौका : हरभजन सिंह

भारतीय टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने स्पोर्ट्सकीड़ा में बातचीत के दौरान मानना है कि भारतीय टीम के पास इंग्लैंड में सीरीज जीतने का सुनहरा मौका है। भारतीय टीम के पास इतना टैलेंट है कि वह इस मैच को जीत सकते हैं। बेशक यह एक बड़ा मैच है। बेन स्टोक्स की कप्तानी में इंग्लैंड की नई टीम है और नए अंदाज में क्रिकेट खेल रही है इसके बावजूद भारतीय टीम इस मुकाबले को जीत सकती है।

आपको बता दें भारत और इंग्लैंड के बीच यह सीरीज साल 2021 में शुरू हुई थी। जिसमें भारतीय टीम ने अब तक 2-1 की बढ़त बनाई हुई है लेकिन साल 2021 में भारतीय खेमे में कोविड के मामले आने के कारण पांचवें टेस्ट मैच को स्थगित करना पड़ा था। और अब उसी टेस्ट को पुनः नियोजित किया जा रहा है।

0/Post a Comment/Comments