ऋषभ पंत ने इंग्लैंड में पेश की इंसानियत की मिसाल, फैन्स खुद दे रहे इस बात का सबूत

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इस वक्त किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अपने छोटे से करियर में ही ऋषभ पंत ने इतना कुछ हासिल कर लिया है कि उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। गाबा की उस जीत के बाद ऋषभ पंत को हर कोई जानता है क्योंकि फैंस हो या क्रिकेट टीम वह अच्छी तरह से जानती है कि ऋषभ पंत किस तरह के बल्लेबाज हैं और अगर वह चल निकले तो फिर गेंदबाजों की खैर नहीं। लेकिन इस बार ऋषभ पंत ने मैदान से बाहर कुछ ऐसा किया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

दरअसल ऋषभ पंत इस वक्त भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर गए हुए हैं जहां भारतीय टीम को एक टेस्ट तीन वनडे और तीन टी-20 मुकाबले खेलने हैं। भारतीय टीम जमकर अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर ध्रुव नाम के एक यूजर ने ऋषभ पंत के बारे में एक बात शेयर करते हुए एक अहम बात का खुलासा किया है। और यह बात भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से जुड़ी हुई है।

ध्रुव नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखते हुए कहा कि “मैं ऋषभ पंत के बारे में सबसे पहले एक बात हाईलाइट करना चाहता हूं। हमने जब ऋषभ पंत से एक सेल्फी क्लिक करने की बात कही तब ऋषभ पंत ने हमसे कहा कि मैं कुछ देर में में वापस आता हूं। इसके बाद ऋषभ पंत ब्रिज के नीचे बैठे एक बेघर आदमी के पास गए और उन्हें कुछ खाने के लिए दिया। पंत ने उस व्यक्ति से कहा कि कुछ और जरूरत पड़े तो मुझे बताना। क्या व्यक्ति है रिसभ पन्त। इसके बाद ऋषभ पंत वापस लौटे और इस यूजर के साथ तस्वीर भी क्लिक करवाई।

सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत का किस्सा सुनने के बाद फैंस ऋषभ पंत की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ऋषभ पंत मैदान के बाहर और मैदान के अंदर दोनों ही तरफ एक अलग ही किस्म के इंसान हैं। वे हमेशा मजे के मूड में ही रहते हैं।

0/Post a Comment/Comments