जसप्रीत बुमराह की पत्नी से नाखुश हैं रोहित शर्मा के फैन्स, जानिए क्यों?

Rohit Sharma's fans are unhappy with Jasprit Bumrah's wife, know why?

बल्लेबाजी के उस्ताद विराट कोहली और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा क्रिकेट की दुनिया के दो सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। हालांकि, समय-समय पर, दोनों क्रिकेटरों ने उनके बीच अनबन की सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है, हालांकि, उनके प्रशंसकों के बीच बेहतर बल्लेबाज कौन है, इस पर हमेशा विवाद रहा है।

विराट और रोहित के प्रशंसक अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी मूर्तियों को लेकर लड़ते हुए देखे जाते हैं और वे अपनी लड़ाई में किसी को नहीं बख्शते। हाल ही में लोकप्रिय टीवी प्रस्तोता और जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन कोहली और रोहित के प्रशंसकों के बीच विवाद का शिकार हो गईं।

यहां जानिए क्यों रोहित शर्मा के फैंस संजना गणेशन को ट्रोल कर रहे हैं

खैर, क्या हुआ संजना ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट को लाइक किया जिसमें कहा गया था कि विराट कोहली रोहित शर्मा से बेहतर हैं। पोस्ट को एक कॉमेडियन ने इंस्टाग्राम पर यूज़रनेम @iimcomic द्वारा शेयर किया था । गणेशन पोस्ट के पार आए और ऐसा लगता है कि वह उस बात से सहमत थीं।

संजना गणेशन द्वारा पसंद की गई पोस्ट का स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर धूम मचा रहा है और चर्चा का विषय बन गया है। स्क्रीनशॉट ने रोहित शर्मा के प्रशंसकों को ट्रिगर कर दिया है, जो अब टीवी प्रस्तोता को बाएं, दाएं और केंद्र में सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कोहली के फैन्स उनकी तारीफ करने में लगे हैं.

वायरल स्क्रीनशॉट देखें:

क्रिकेटरों की बात करें तो विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों अपने करियर में खराब दौर से गुजर रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के 2022 संस्करण में दोनों खिलाड़ी अपनी क्षमताओं का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में विफल रहे ।

विराट और रोहित दोनों को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है । वे अगली बार एक्शन में दिखाई देंगे जब भारतीय पक्ष 5 वें टेस्ट मैच में इंग्लैंड के साथ हॉर्न बजाएगा ।

पांचवें टेस्ट बनाम इंग्लैंड के लिए भारत की टेस्ट टीम:

रोहित शर्मा  (कप्तान), केएल राहुल (वीसी) शुभमन गिल , विराट कोहली,  श्रेयस अय्यर , हनुमा विहारी , चेतेश्वर पुजारा , ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा , रविचंद्रन अश्विन , शार्दुल ठाकुर , मोहम्मद शमी , जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज , उमेश यादव , प्रसिद्ध कृष्ण

क्रिकेट खबर हिटमैन हिटमैन शर्मा इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल आईपीएल 2022 आईपीएल 2022 खबर आईपीएल समाचार किंग कोहली न्यूज कोहली समाचार मील मुंबई इंडियंस मुंबई इंडियंस समाचार आरसीबी आरसीबी समाचार रोहित शर्मा रोहित शर्मा न्यूज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 

0/Post a Comment/Comments