हार्दिक को ये बताने की जरूरत नहीं है कि उन्हें क्या करना चाहिए, ग्लेन मैक्ग्रा का बयान


ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा (Glenn McGrath) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मैक्ग्रा के मुताबिक हार्दिक पांड्या को कप्तानी के दौरान कुछ भी बताने की जरूरत नहीं है। उनके पास अब इतना अनुभव हो गया है कि वो अपनी जिम्मेदारी समझते हैं।

हार्दिक पांड्या को आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है। इंग्लैंड में पांचवें टेस्ट के लिए सीनियर खिलाड़ी जाएंगे, ऐसे में पांड्या को कप्तान बनाया गया है। टीम इंडिया में सूर्यकुमार यादव की वापसी हुई है। वहीं संजू सैमसन को भी टीम का हिस्सा बनाया गया है। इससे पहले हार्दिक पांड्या को साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए उप कप्तान नियुक्त किया गया था। हालांकि आयरलैंड टूर पर ऋषभ पंत उपलब्ध नहीं रहेंगे और इसी वजह से पांड्या को कप्तानी सौंप दी गई है।

हार्दिक पांड्या को अब कुछ बताने की जरूरत नहीं है - ग्लेन मैक्ग्रा

ग्लेन मैक्ग्रा ने हार्दिक पांड्या की काफी तारीफ की। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा 'हार्दिक के पास अब काफी अनुभव हो गया है। उन्हें पता है कि क्या करने की जरूरत है। उन्हें कोच के सलाह की जरूरत नहीं है कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए। वो एक क्वालिटी ऑलराउंडर हैं और क्वालिटी हिटर हैं।'

आपको बता दें कि आईपीएल में हार्दिक पांड्या का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा था। हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 में जबरदस्त तरीके से कप्तानी की थी और पहले ही सीजन में गुजरात टाइटंस को चैंपियन बना दिया। उन्होंने 15 मैचों में अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा 487 रन बनाए थे। इस सीजन उन्होंने चार अर्धशतक भी लगाए। गेंदबाजी में भी पांड्या ने आठ विकेट चटकाए और उनकी इकॉनमी महज 7.27 की रही। वहीं साउथ अफ्रीका सीरीज में भी उनका परफॉर्मेंस मिला-जुला रहा है।

0/Post a Comment/Comments