मोहम्मद अजहरुद्दीन ने उठाए हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर सवाल

Mohammad Azharuddin raised questions on Hardik Pandya's fitness

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर उठाए सवाल: स्टार भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इंडियन प्रीमियर लीग के 2022 संस्करण में कप्तान के रूप में अपने पहले प्रयास में गुजरात टाइटंस की अगुवाई में सभी को प्रभावित किया है। . हार्दिक पांड्या ने लंबे समय के बाद मैदान पर वापसी की और उन्होंने अपने हरफनमौला प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया।

हार्दिक पांड्या हाल ही में समाप्त हुए सत्र में चौथे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने, उन्होंने 15 मैचों में बल्ले से 487 रन बनाए। इसके अलावा, उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फाइनल मैच में आने वाली गेंद के साथ अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ टूर्नामेंट में आठ विकेट भी लिए, जहां उन्होंने तीन महत्वपूर्ण विकेट लिए और पहले अपने चार ओवर के स्पेल में केवल 17 रन दिए। उन्होंने महत्वपूर्ण 34 रन भी बनाए और अपनी टीम को अपना पहला खिताब जीतने में मदद की।

गेंद के साथ पांड्या की वापसी टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी सकारात्मक चीजों में से एक थी, खासकर जब टी 20 विश्व कप बस कोने के आसपास था। और अगर वह फिटनेस और प्रदर्शन के इस स्तर को बनाए रखने में सक्षम है, तो यह मेन इन ब्लू के लिए बहुत बड़ा बढ़ावा होगा।

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने पंड्या की फिटनेस को लेकर जताई चिंता

जहां हार्दिक को आईपीएल 2022 के फाइनल में अपने अविश्वसनीय ऑलराउंड शो के लिए हर तरफ से प्रशंसा मिल रही है, वहीं पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने लंबे समय में अपने फिटनेस स्तर के बारे में चिंता व्यक्त की है। 50 ओवर के तीन विश्व कप में भारत की कप्तानी करने वाले अजहरुद्दीन ने पंड्या की फिटनेस और निरंतरता पर सवाल उठाए।

अजहरुद्दीन को खलीज टाइम्स ने यह कहते हुए उद्धृत किया: “ उनके पास क्षमता है। उन्होंने भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन चोटों के कारण वह लगातार टीम में नहीं थे। वह अब वापस आ गया है; वह अपने चार ओवर फेंक रहे हैं। वह कब तक गेंदबाजी करेगा, हम वास्तव में नहीं जानते। लेकिन हम निश्चित तौर पर चाहते हैं कि वह गेंदबाजी करे क्योंकि वह एक आलराउंडर है। 

उन्होंने कहा: “आईपीएल फाइनल में, उन्होंने खेल को पूरी तरह से बदल दिया। उन्होंने चार ओवर में तीन विकेट लिए, फिर उन्होंने तेजी से 34 रन बनाए। वह एक अच्छी प्रतिभा है; उसे बस उस निरंतरता की जरूरत है।"

इस बीच, हार्दिक को एक बड़ा बढ़ावा मिला है क्योंकि उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी 5 मैचों की T20I श्रृंखला के लिए BCCI से वापस बुला लिया गया है। हार्दिक लंबे अंतराल के बाद टीम इंडिया के साथ वापसी कर रहे हैं और प्रशंसकों को ब्लूज़ में भी ऐसा ही प्रदर्शन देखने की उम्मीद होगी।

0/Post a Comment/Comments