मध्य प्रदेश के हेड कोच ने किया खुलासा, बताया क्यों ठुकराया शाहरुख खान का ऑफर

Madhya Pradesh head coach reveals why Shahrukh Khan's offer was turned down

मध्य प्रदेश के मुख्य कोच ने खुलासा किया कि उन्होंने शाहरुख खान के प्रस्ताव को क्यों ठुकरा दिया: चंद्रकांत पंडित का नाम 60 वर्षीय निर्देशित मध्य प्रदेश के रणजी पावरहाउस, 41 बार के चैंपियन, मुंबई को हराकर अपने पहले रणजी खिताब के बाद सभी के होठों पर है। एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में फाइनल में।

चंद्रकांत पंडित ने कोच के रूप में अपना छठा रणजी खिताब जीता - तीन बार मुंबई (2002-03, 2003-04 और 2015-16), दो बार विदर्भ (2017-18 और 2018-19) के साथ, लेकिन यह 2021 में मध्य प्रदेश के साथ था। 22 जिसने उन्हें भावुक कर दिया, रजत पाटीदार द्वारा चिन्नास्वामी पर विजयी रन मारने के बाद उन्हें कुछ आँसू बहाते हुए कैमरे में कैद किया गया। यह पंडित के लिए एक भावनात्मक क्षण था, जो कप्तान थे जब एमपी उसी स्थान पर कर्नाटक से 1999 रणजी फाइनल हार गए थे।

“हर ट्रॉफी आपको संतुष्टि देती है लेकिन यह वास्तव में खास है क्योंकि 23 साल पहले, मैं कप्तान होने के नाते ऐसा नहीं कर सकता था, लेकिन आज मुझे आदित्य [श्रीवास्तव] पर बहुत गर्व है कि उसने ऐसा किया है। मुझे हमेशा लगता था कि मैंने मध्य प्रदेश को देने के लिए कुछ छोड़ दिया है और यही एक कारण था कि मैं उस ट्रॉफी को मध्य प्रदेश वापस लाने के लिए थोड़ा अधिक उत्साहित और भावुक था, ” एमपी के मुख्य कोच ने समझाया।

पंडित ने बताया शाहरुख खान का ऑफर ठुकराने की वजह

घरेलू कोच के रूप में अपनी सारी सफलता के लिए, पंडित ने कभी भी आईपीएल में कोचिंग नहीं की और घरेलू क्रिकेट से जुड़े रहे।

बाद में, पंडित, जिन्होंने कीपर-बल्लेबाज के रूप में भारत के लिए 5 टेस्ट और 36 एकदिवसीय मैच खेले, ने खुलासा किया कि उन्हें पहले आईपीएल कोचिंग की नौकरी की पेशकश की गई थी - जब आईपीएल 2012 सीज़न से पहले, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने उन्हें लेने के लिए कहा था। भूमिका निभाई लेकिन उन्होंने उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

पंडित ने यह भी खुलासा किया कि केकेआर के सह-मालिक और बॉलीवुड मेगा-स्टार शाहरुख खान ने भी उन पर जोर दिया था, लेकिन उन्होंने केवल एक कारण से उनके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया: वह एक विदेशी कोच के अधीन काम नहीं करना चाहते थे!

पंडित ने समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से कहा, "मैं तब शाहरुख खान से मिला था, लेकिन किसी तरह मैं खुद को एक विदेशी कोच के अधीन काम पर नहीं ला सका ।"

0/Post a Comment/Comments