केविन पीटरसन ने ट्विटर पर की BCCI सचिव जय शाह की तारीफ, जानकर आपको भी होगा गर्व

Kevin Pietersen praised BCCI secretary Jay Shah on Twitter, you will be proud to know

केविन पीटरसन ने ट्विटर पर जय शाह की प्रशंसा की: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने इंडियन प्रीमियर लीग के 2022 संस्करण के 'अनसंग हीरोज' के लिए INR 1.25 करोड़ के नकद पुरस्कार की घोषणा के बाद कई दिल जीते , जिसका समापन रविवार।

'अनसंग हीरोज' के लिए BCCI का दिल जीतने वाला इशारा

आईपीएल 2022 के सफल समापन के बाद, जय शाह ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया पर ले लिया और हाल ही में समाप्त हुए सत्र के लिए छह आईपीएल स्थलों के क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन के लिए नकद पुरस्कार की घोषणा की।

इस साल, लीग चरण के सभी 70 खेल पूरी तरह से पूरे महाराष्ट्र में चार स्थानों पर हुए। मुंबई के वानखेड़े और ब्रेबोर्न स्टेडियम ने क्रमशः 21 और 16 मैचों की मेजबानी की। इसके अलावा, खेल नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में और 13 पुणे के एमसीए मैदान में आयोजित किए गए थे। कोलकाता के ईडन गार्डन्स ने पहले क्वालीफायर और एलिमिनेटर की मेजबानी की और फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुआ।

नकद पुरस्कार की घोषणा करते हुए, शाह ने लिखा: "मुझे उन पुरुषों के लिए INR 1.25 करोड़ की पुरस्कार राशि की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है जिन्होंने हमें #TATAIPL 2022 में सर्वश्रेष्ठ खेल दिए। अनसंग हीरो - हमारे क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन इस सीजन में 6 आईपीएल स्थानों पर ।"

" हमने कुछ उच्च ऑक्टेन गेम देखे हैं और मैं उनमें से प्रत्येक को उनकी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। सीसीआई, वानखेड़े, डीवाई पाटिल और एमसीए, पुणे के लिए 25 लाख प्रत्येक ईडन और नरेंद्र मोदी स्टेडियम के लिए 12.5 लाख।

ट्वीट देखें  :

केविन पीटरसन ने की जय शाह की तारीफ:

जय शाह का ट्वीट कुछ ही समय में वायरल हो गया और नेटिज़न्स की आश्चर्यजनक प्रतिक्रियाओं से भर गया। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने भी अपने ट्विटर पर बीसीसीआई के दिल जीतने वाले इशारे की प्रशंसा की। उन्होंने लिखा है:

"कितना शानदार, जय! ज़बरदस्त!"

ट्वीट देखें:

How brilliant, Jay! Fantastic! 🙏🏽

— Kevin Pietersen🦏 (@KP24) May 31, 2022

0/Post a Comment/Comments