IND vs IRE: अजय जडेजा ने संजू सैमसन से कहा हम आपकी बल्लेबाजी के बहुत बड़े फैन है, 'आपको भी शतक बनाना चाहिए था

IND vs IRE: Ajay Jadeja told Sanju Samson we are big fans of your batting, 'You should have scored a century too

भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा 28 जून को आयरलैंड के खिलाफ हाल ही में खेले गए दूसरे T20I में संजू सैमसन के T20I शतक से चूकने से खुश नहीं थे। मैच के बाद सैमसन से बात करते हुए, जडेजा ने उनसे यह महसूस करना शुरू करने का आग्रह किया कि उन्हें वह शतक बनाना चाहिए था। आगे जा रहा है।

भारत ने आयरलैंड के खिलाफ श्रृंखला के दूसरे और अंतिम T20I में 4 रन की रोमांचक जीत हासिल करते हुए श्रृंखला 2-0 से जीत ली। दर्शकों ने दीपक हुड्डा के 104 और संजू सैमसन के 77 की बदौलत 20 ओवरों में 225/7 का विशाल स्कोर पोस्ट किया।

हालाँकि, आयरिश टीम ने कप्तान एंडी बालबर्नी के अर्धशतक और पॉल स्टर्लिंग (40), हैरी टेक्टर (39), और जॉर्ज डॉकरेल (34 *) के महत्वपूर्ण योगदान के साथ कुल लक्ष्य का लगभग पीछा किया, लेकिन 4 रन से कम हो गई। 221/5 पर समाप्त।

चोटिल रुतुराज गायकवाड़ की जगह इलेवन में सैमसन ने ईशान किशन के साथ पारी की शुरुआत की थी। किशन के 3 रन पर गिर जाने के बाद, सैमसन ने हुड्डा के साथ 176 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी की, क्योंकि दोनों ने आयरिश गेंदबाजी को प्रभावित किया।

खेल के बाद, सैमसन ने अपनी दस्तक पर प्रतिबिंबित किया और सोनी स्पोर्ट्स के अतिरिक्त पारी शो में बातचीत के दौरान , भारत के पूर्व बल्लेबाज अजय जडेजा ने सैमसन से पूछा कि क्या वह शतक तक नहीं पहुंचने से निराश हैं।

" यह एक अच्छा खेल था। हमारी साझेदारी थी, उस प्रकार की स्थिति में, विकेट से कुछ हलचल थी और गेंदबाज सही क्षेत्रों में गेंदबाजी कर रहे थे। मुझे लगता है कि हुड्डा ने मेरे लिए इसे बहुत आसान बना दिया। उन्होंने हिट करना शुरू कर दिया। वर्ड गो। हमने वास्तव में अच्छी तरह से संवाद किया, जब वह इस तरह से हिट कर रहा था तो मुझे उसे स्ट्राइक देने में खुशी हुई।

जब मैंने जाना शुरू किया तो उसने भी ऐसा ही किया। मैं हुड्डा के लिए बहुत खुश हूं, और किसी दिन, मैं जल्द ही उस तरह का स्कोर (शताब्दी) हासिल करना चाहूंगा। जिस तरह से मैंने भी बल्लेबाजी की, उससे मैं बहुत खुश हूं , ” सैमसन ने सोनी स्पोर्ट्स के एक्स्ट्रा इनिंग्स शो में जडेजा के सवाल का जवाब दिया ।

"वह जबरदस्त सम्मान का आदेश देता है" - इयोन मॉर्गन ने जोस बटलर को इंग्लैंड के सफेद गेंद के कप्तान बनने का समर्थन किया

हालांकि, जडेजा प्रतीत होता है कि सैमसन के जवाब से असंतुष्ट थे और उन्होंने कहा कि उन्हें लगा कि सैमसन को भी शतक तक पहुंचना चाहिए था, और बल्लेबाज पर "थोड़ा बहुत कठोर" होने के लिए माफी मांगी।

" यह सुनकर खुशी हुई, लेकिन मैं यहां दुखी हूं क्योंकि मुझे लगा कि आपको भी एक मिलना चाहिए था। और मुझे उम्मीद है कि आप भी ऐसा महसूस करने लगेंगे, क्योंकि हम सभी यहां आपके बड़े प्रशंसक हैं, खासकर स्वानी (ग्रीम स्वान) और मैं। हम यह देखना चाहेंगे कि जब आप वहां पहुंचेंगे तो आपको वे बड़े योग मिलेंगे। क्षमा करें, मैं थोड़ा कठोर हो रहा हूं क्योंकि मैं आपकी बल्लेबाजी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं , ”जडेजा ने सैमसन को बताया।

सैमसन ने उनके और उनकी बल्लेबाजी के लिए जडेजा के भावुक शब्दों की सराहना की और कहा: “ धन्यवाद अजय भाई, यह निश्चित रूप से मुझे आगे बढ़ाता रहेगा। निश्चित तौर पर मैं आने वाले मैचों में और अधिक रन बनाने की कोशिश करूंगा। "

टीम इंडिया 7 जुलाई को रोज बाउल में इंग्लैंड के खिलाफ खेल के सबसे छोटे प्रारूप में एक्शन में वापसी करेगी।

आईआरई बनाम भारत 2022 आईआरई बनाम भारत अजय जडेजा संजू सैमसन भारतीय क्रिकेट टीम टीम इंडिया आयरलैंड

0/Post a Comment/Comments