'बेबी एबी' देवाल्ड ब्रेविस ने कप्तान रोहित शर्मा के बारे में दिया दिल जीतने वाला बयान

'Baby AB' Dewald Brevis gives heart-wrenching statement about captain Rohit Sharma

दक्षिण अफ्रीका के प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी देवाल्ड ब्रेविस ने इंडियन प्रीमियर लीग के हाल ही में समाप्त हुए 2022 संस्करण में मुंबई इंडियंस के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी बल्लेबाजी कौशल और चौतरफा कौशल से सभी को प्रभावित किया है।

हालांकि मुंबई इंडियंस ने सीजन का अंत तालिका में सबसे नीचे किया क्योंकि उन्हें एक विनाशकारी सीजन का सामना करना पड़ा, बेबी एबी सबसे काले बादलों में उनकी चांदी की परत बन गई।

अनजान लोगों के लिए, 19 वर्षीय ने दुनिया भर में युवाओं और एबी डिविलियर्स की बल्लेबाजी शैलियों में समानता का ध्यान आकर्षित किया और इस तरह उन्होंने 'बेबी एबी' उपनाम अर्जित किया।

बेबी एबी जनवरी-फरवरी में ICC U19 विश्व कप 2022 में सबसे अधिक रन बनाने वाला खिलाड़ी निकला, जिसने छह मैचों में 84.33 की औसत से 506 रन बनाए। गेंद के साथ उन्होंने 6 मैचों में 7 बल्लेबाजों को आउट किया। उनके अद्भुत प्रदर्शन के लिए धन्यवाद, उन्हें मुंबई इंडियंस द्वारा आईपीएल 2022 मेगा-नीलामी में INR 3 करोड़ में लिया गया था।

ब्रेविस ने अपनी बल्लेबाजी का प्रदर्शन दिखाते हुए कुछ ही मौकों पर चमक बिखेरी। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग के हाल ही में समाप्त हुए 2022 संस्करण में कुछ उग्र कैमियो दिए और पांच बार के चैंपियन के लिए खेले गए सात मैचों में 161 रन बनाए।

देवाल्ड ब्रेविस ने की रोहित शर्मा की तारीफ

हाल ही में, NDTV के साथ एक साक्षात्कार में, ब्रेविस ने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में खेलने के अपने अनुभव को साझा किया । बेबी एबी ने रोहित शर्मा की कप्तानी की सराहना करते हुए कहा कि वह पिच पर और बाहर एक महान नेता हैं। उसने बोला:

" एक खिलाड़ी के रूप में मैं एक बेहतर कप्तान के लिए नहीं कह सकता था," उन्होंने कहा: "उन्होंने मेरा समर्थन किया और एक युवा खिलाड़ी के रूप में मेरा समर्थन किया। उन्होंने मुझे खुद होने और वहां जाने और खेल का आनंद लेने की अनुमति दी।"

"वह एक कप्तान है जो हर किसी से सर्वश्रेष्ठ चाहता है। मुझे लगता है कि वह मैदान के अंदर और बाहर एक महान नेता हैं। उनकी कप्तानी और खेल के ज्ञान से सीखने के लिए बहुत कुछ है। वह एक असाधारण कप्तान हैं, ” ब्रेविस ने कहा।

MI के माहौल पर बेबी एबी:

इसके अलावा ब्रेविस ने मुंबई इंडियंस द्वारा बनाए गए माहौल की भी तारीफ की। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे एमआई ने उन्हें परिवार के एक हिस्से की तरह महसूस कराया। उसने बोला:

“MI टीम का माहौल मैदान पर और बाहर अद्भुत था। एमआई परिवार में सभी के बीच हमेशा ढेर सारी मस्ती, हंसी और बॉन्डिंग रही। एमआई का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत बड़े सम्मान की बात है।"

उन्होंने कहा: "एमआई ने मुझे परिवार का हिस्सा महसूस कराया। मैंने इस टीम में बहुत स्वागत और सहज महसूस किया। मैं खुद सबके सामने हो सकता था। "

बेबी एबी बेबी एबी न्यूज क्रिकेट खबर देवाल्ड ब्रेविस डेवाल्ड ब्रेविस बेबी एबी देवाल्ड ब्रेविस समाचार हिटमैन हिटमैन शर्मा इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल आईपीएल 2022 आईपीएल 2022 खबर आईपीएल समाचार मील मुंबई इंडियंस मुंबई इंडियंस समाचार रोहित शर्मा रोहित शर्मा न्यूज

0/Post a Comment/Comments