99 रनों पर आउट हुए डेविड वॉर्नर, बना गए एक हैरान करने वाला रिकॉर्ड


ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच मंगलवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज के चौथे वनडे मुकाबले में श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया को 4 रनों के अंतर से हराते हुए श्रंखला अपने नाम कर ली। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम 259 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। जब तक डेविड वॉर्नर बल्लेबाजी कर रहे थे ऐसा लग रहा था कि ऑस्ट्रेलिया की टीम इस मैच को जीत लेगी। लेकिन डेविड वॉर्नर 99 रनों के स्कोर पर स्टंप आउट हो गए और उसके बाद पूरा मैच पलट गया।

ठंड में रनों के स्कोर पर आउट होने के बाद डेविड वॉर्नर ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड

ऑस्ट्रेलिया की टीम के धाकड़ सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर 99 रनों पर जब बल्लेबाजी कर रहे थे उस वक्त गेंदबाजी में धनंजय डे सिल्वा उनके सामने थे। डेविड वॉर्नर 1 रन लेकर अपना शतक पूरा करना चाहते थे लेकिन डेविड वॉर्नर स्टंपिंग आउट हो गए और इसी के साथ डेविड वॉर्नर के नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड भी बन गया। डेविड वॉर्नर 99 रनों के स्कोर पर स्टंपिंग में आउट होने वाले वनडे इतिहास के दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं।

डेविड वॉर्नर से पहले वनडे इतिहास में वीवीएस लक्ष्मण 99 रनों पर स्टंपिंग आउट हो चुके हैं लक्ष्मण साल 2002 में वेस्टइंडीज के खिलाफ एक वनडे मुकाबले में 99 रनों पर स्टंपिंग आउट हो गए थे और अब डेविड वॉर्नर दूसरे ऐसे खिलाड़ी बन गए हैं जो 99 रनों पर स्टंपिंग आउट हुए हैं

0/Post a Comment/Comments