इन 3 खिलाड़ियों ने किया सनराइजर्स हैदराबाद का कबाड़ा, कप्तान केन विलियमसन समेत ये 3 खिलाड़ी होंगे बाहर


यह सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कुछ खास नहीं गुज़रा है. उन्होंने इस सीजन शुरूआती दो मैच छोड़कर कुछ मैचों में जीत ज़रूर हासिल की, लेकिन उसके बाद उनका प्रदर्शन खराब ही होता चला गया. इस सीजन में हैदराबाद ने 13 में से सिर्फ 6 मैच ही जीते हैं. इस बार उन्होंने मेगा ऑक्शन में कई खिलाड़ियों पर बोलियां लगाई थी, लेकिन हर खिलाड़ी टीम के लिए वो नहीं कर पाया जो उसे करना चाहिए था. हम आपको ऐसे ही तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें टीम को अलगी साल रिलीज कर देना चाहिए.

1. केन विलियमसन

इस साल टीम में कप्तानी की भूमिका अदा करने वाले केन विलियमसन टीम के लिए न तो कप्तान के तौर पर और न ही एक बल्लेबाज़ के तौर पर कुछ खास कर पाए हैं.

इस सीजन उन्होंने टीम के लिए 13 मैचों में 16.61 की औसत से सिर्फ 216 रन बनाए हैं. लगातार 5 मैच जीतने के बाद टीम ने अगले 5 मैच लगातार गंवा भी दिए थे. लोगों का ऐसा कहना है कि, अगले साल केन विलियमसन को रिलीज कर देना चाहिए.

2 जगदीश सुचित

इस साल हैदराबाद की तरफ से खेलने वाले जगदीश सुचित ने अपनी गेंदबाज़ी से टीम को प्रभावित नहीं कर पाए. हैदराबाद ने उन्हें 4 मैचों में खेलने का मौका दिया है. 4 मैचों में जगदीश ने 6 विकेट अपने नाम किए हैं.

जगदीश को हैदराबाद ने 20 लाख रूपए की बेस प्राइस पर खरीदा था. जगदीश उतने सफल नहीं हो सके, जितनी उनसे उम्मीद की जा रही थी. लोगों का मानना है कि, टीम को अगले साल इन्हें रिलीज कर देना चाहिए.

3. अब्दुल समद

जम्मू कशमीर से आने वाले बल्लेबाज़ अब्दुल समद टीम के लिए इस साल वो नहीं कर पाए हैं, जिसके लिए वो जाने जाते हैं. अब्दुल समद अपनी पॉवर हिटिंग को लेकर मशहूर हैं. समद को इस बार हैदराबाद की तरफ से 4 करोड़ की कीमत में रिटेन किया गया था.

हालांकि, टीम की तरफ से उन्हें दो मौके दिए गए जिसमे वो महज़ 4 रन ही बना पाए.  समद की इस परफॉर्मेंस को देख यही लग रहा है कि, अलगी साल टीम को उन्हें रिलीज कर देना चाहिए.

0/Post a Comment/Comments