आईपीएल की मौजूदा फॉर्म को देखते हुए पूर्व क्रिकेटर ने चुनी टी 20 वर्ल्ड कप की स्क्वाड, विराट रोहित जैसे खिलाड़ी टीम से बाहर

अगर टी 20 वर्ल्ड कप कल शुरू होना हो तो टीम इंडिया की आईपीएल के मौजूदा प्रदर्शन के लिहाज से प्लेइंग 11क्या हो सकती है इस को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने अपनी टीम का चयन किया है। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने यूट्यूब चैनल पर आईपीएल के प्रदर्शन के आधार पर टी-20 विश्व कप 2022 के लिए 16 सदस्यीय टीम का चयन किया है। अपनी इस टीम से आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली और नियमित कप्तान रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों को भी बाहर कर दिया है।

आकाश चोपड़ा ने टी-20 विश्व कप के लिए आईपीएल के आधार पर बनाई गई टीम में केएल राहुल को कप्तान बनाया है। केएल राहुल ने आईपीएल सीजन में 600 से अधिक रन बनाए हैं।

वही आकाश चोपड़ा के द्वारा चुने गए अन्य खिलाड़ियों की बात करें तो उन्होंने ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, राहुल त्रिपाठी, जैसे खिलाड़ियों को अपनी टीम में जगह दी है। इसके अलावा उन्होंने दिनेश कार्तिक युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, संजू सैमसन, कुणाल पांड्या जैसे खिलाड़ियों को अपनी टीम में जगह दी है।

आकाश चोपड़ा के द्वारा चुनी गई वर्ल्ड कप के लिए 16 सदस्यीय टीम

केएल राहुल, ईशन किशन,राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव,हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक,संजू सैमसन, दीपक हुड्डा,क्रुणाल पांड्या, अर्शदीप सिंह, आवेश खान,कुलदीप यादव, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल,जसप्रीत बुमराह,मोहम्मद शमी

0/Post a Comment/Comments