इस भारतीय खिलाड़ी के लिए काल बन गई, साउथ अफ्रीका के साथ सीरीज, टी20 विश्व कप 2022 से कट गया टीम इंडिया से पत्ता


 कुछ दिनों बाद इंडिया टी20 विश्व कप 2022 (T20 WORLD CUP 2022) की शुरुआत होने वाली है. इसके लिए सभी टीमें तैयारी कर रही हैं. इंडिया टीम का बात करें तो टी विश्व कप 2022 (T20 WORLD CUP 2022) से पहले इंडिया को तमाम सीरीजें खेलनी है. इसमें से अफ्रीका के खिलाफ एक सीरीज (IND vs SA) खेली जा रही है. इस सीरीज में खेलने वाले खिलाड़ियों पर नज़र रखी जाएगी. सीरीज में अच्छा परफॉर्म करने वाले खिलाड़ी वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने के प्रबल दावेदार होंगे. इस सीरीज में इंडिया के एक खिलाड़ी का वर्ल्ड से बाहर होना तय माना जा रहा है.

इस खिलाड़ी को नहीं मिलेगी वर्ल्ड कप में जगह

अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया की सरज़मी पर टी20 वर्ल्ड कप(T20 WORLD CUP) खेला जाएगा. वर्ल्ड में खेलने के लिए कई खिलाड़ी अफ्रीका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करके अपना दावेदारी पेश रहे हैं. ऐसे में इंडिया की तरफ से खेलने वाले श्रेयस अय्यर(SHREYAS IYER) वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP) टीम में अपनी जगह नहीं बना पाएंगे.

अफ्रीका सीरीज(IND vs SA) में खेलने वाले अय्यर का परफॉर्मेंस बहुत ही खराब रहा है. श्रेयस अय्यर(SHREYAS IYER) को लेकर इरफान पठान(IRFAN PATHAN) ने बड़ा बयान दिया है.

इरफान पठान ने कह दिया कुछ ऐसा

इरफान पठान के मुताबिक, श्रेयस अय्यर तेज़ गेंदबाज़ों के खिलाफ लगातार संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहे हैं. स्टार सपोर्ट्स से बाताचीत के दौरान इरफान पठान ने कहा,

‘उन्होंने न केवल इस सीरीज में बल्कि काफी मैचों से गति के खिलाफ संघर्ष किया है. आईपीएल में भी हमने देखा है कि जब 140 से अधिक की गेंदबाजी करने वाले तेज गेंदबाजों की बात आती है तो उन्होंने थोड़ा संघर्ष किया है. वह स्पिनरों के खिलाफ खेलना पसंद करते हैं.’

ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर अय्यर को होगी मुश्किल

आगामी टी20 वर्ल्ड कप आस्ट्रेलिया में खेला जाएगा. वहां की पिचों में काफी उच्छाल देखने को मिलती है. इस उच्छाल और तेज़ी के आगे श्रेयस अय्यर उतना कंफर्टेबल नहीं रहेंगे. अफ्रीका सीरीज में उन्होंने चार मैचों में अभी तक सिर्फ 94 रन ही बनाएं हैं.

0/Post a Comment/Comments