दूसरे टी-20 मुकाबले में अक्षर पटेल से करवाया गया सिर्फ 1 ओवर, पूर्व तेज गेंदबाज ने उठाए सवाल


भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कटक में खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल से सिर्फ 1 ओवर करवाया गया। जबकि अक्षर पटेल बतौ गेंदबाजी ऑलराउंडर खेलते हैं और उनसे कोटे के पूरे ओवर भी नहीं करवाए गए। यही वजह रही कि पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने इस बात पर सवाल उठाए हैं और कहा है कि अक्षर पटेल से सिर्फ 1 ओवर करवाया गया यह उनकी समझ से बाहर है।

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने कहा कि अक्षर पटेल को 12वे ओवर में गेंदबाजी के लिए लाया गया। उस वक्तहेनरी क्लासेन सेट हो चुके थे और दोनों दाएं हाथ के बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहे थे। ऐसे में अक्षर पटेल थे उस वक्त गेंदबाजी कराई जा सकती थी यह बात मेरी समझ से बाहर है कि आखिर उनसे गेंदबाजी क्यों नहीं करवाई गई और उन्हें क्यों गेंदबाज़ी में रोककर रखा गया।

साथ ही आशीष नेहरा ने कहा है कि विशाखापट्टनम में होने वाले तीसरे टी-20 मुकाबले में बदलाव परिस्थितियों के आधार पर निर्भर करता है वह ऋषभ पंत के ऊपर निर्भर है कि वह इस तरह के बदलावों के साथ उतरते हुए नजर आएंगे

आपको बता दे अक्षर पटेल ने कटक टी-20 मुकाबले में सिर्फ एक ओवर किया और उस एक ओवर में अक्षर पटेल ने 19 रन दे डाले थे। इसके बाद ऋषभ पंत ने भी पूरे मुकाबले में अक्षर पटेल से गेंदबाजी नहीं करवाई।

0/Post a Comment/Comments