IPL 2022: मुंबई इंडियंस की करारी हार पर भड़के रोहित शर्मा, सरेआम इन्हें ठहाराया हार का जिम्मेदार


इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन के 56वें मैच में मुंबई इंडियंस का मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में हुआ। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टास जीतकर कोलकाता के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।

बिखर गई मुंबई इंडियंस की पारी

केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 165 रन का स्कोर मुंबई के सामने खड़ा कर दिया। जवाब में मुंबई की टीम महज 113 रन पर ही ढेर हो गई। कोलकाता ने 52 रन से जीत हासिल कर अपनी प्लेआफ की उम्मीदों को जिंदा रखा।

रोहित शर्मा ने हार के बाद जताई निराशा

एक समय पे लग रहा था मुंबई इंडियंस यह मैच आसानी से अपने पाले में कर लेगी लेकिन उनकी बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप रही और उन्होंने अपना खराब सीजन जारी रखा। मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा,

“मैं उस पिच पर वह टोटल लूंगा। गेंदबाजी इकाई की ओर से शानदार प्रयास था, बुमराह खास थे। हमने जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे निराश हूं। रनों से गरीब। वास्तव में नहीं (इस पिच पर बल्लेबाजी करने में कठिनाई)। हम यहां अपना चौथा गेम खेल रहे हैं और हमें पता है कि यहां क्या करना है।

आगे उन्होंने कहा कि, हम जानते हैं कि तेज गेंदबाजों को पिच से कुछ मदद मिलेगी। हमें पार्टनरशिप नहीं मिली और आपको इस तरह के टोटल का पीछा करने वाली पार्टनरशिप की जरूरत है। मुझे ऐसा नहीं लगता (यदि एमआई केकेआर को कम कुल तक सीमित कर सकता था)। उन्होंने पहले 10 ओवर में जिस तरह से बल्लेबाजी की उसे देखते हुए 10 या 11 ओवर में 100 रन बना लिए। लेकिन जिस तरह से हम वापसी कर रहे थे वह शानदार था। बुमराह और पूरी गेंदबाजी इकाई का शानदार प्रयास। बल्लेबाजों ने हमें निराश किया। यह उस तरह का मौसम रहा है जहां दोनों विभाग पर्याप्त रूप से सुसंगत नहीं थे। यह कुछ ऐसा है जिसे हम आज सुधारना चाहते थे लेकिन कर नहीं पाए।”

0/Post a Comment/Comments