IPL 2022: प्लेऑफ से बाहर होने का मंडराया खतरा तो भड़के कप्तान केएल राहुल ने सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को माना इसका जिम्मेदार


इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 63वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने 24 रनों से लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को मात दी। यह मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया। राजस्थान पॉइंट्स टेबल में अब लखनऊ सुपर जायंट्स को पछाड़कर दूसरे स्थान पर आ गई है। 

लखनऊ पर मंडराया प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा

लखनऊ ने इस सीजन अब तक 13 मैच खेले हैं। इसमें उसने 8 में जीत हासिल की है और 5 गंवाएं हैं। वहीं राजस्थान ने भी 13 मैच खेले हैं, लेकिन और आज उसे भी आठवीं जीत मिली। राजस्थान को भी 5 मैचों में हार झेलनी पड़ी है। 

नेट रन रेट के मामले में अब राजस्थान लखनऊ से ऊपर निकल गई है। दोनों ही टीमें अगर अपना-अपना आखिरी मुकाबला जीतती हैं तो प्लेऑफ के लिए 18-18 पॉइंट्स के साथ क्वालीफाई कर लेंगी।

केएल राहुल ने बल्लेबाजों को माना हार का जिम्मेदार

केएल राहुल की टीम लखनऊ लगातार अपना दूसरा मैच हारी। वहीं एक बार फिर कप्तान राहुल का बल्ला नही चला और वह जल्दी आउट हो गए। मैच के बाद राहुल ने कहा,

“यह एक हासिल करने योग्य लक्ष्य था, एक अच्छी पिच। नई गेंद गेंदबाजों की मदद कर रही थी। हम गेंद के साथ अच्छे थे, बल्लेबाजी समूह ने कुछ मैचों में एक साथ प्रदर्शन नहीं किया है। हमें वापस जाना होगा और बेहतर होना होगा। पुणे की पिच कठिन थी। यह बेहतर पिच थी। पहले सीम मूवमेंट थी और उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। दो विकेट गंवाना बुरा था, हम ऐसे ही पहले मैच हार चुके हैं। इसलिए हमें गेंद के साथ मूवमेंट होने पर अच्छी शुरुआत करने के तरीके तलाशने होंगे। हम जो चाहते हैं उसे पाना असल लक्ष्य है। हमारे तरीके को समझते हुए और खुद को नई गेंद खेलने या अच्छा स्पेल खेलने का मौका दें। वहां से मेकअप करने और बड़ा होने के लिए अक्सर पर्याप्त समय होता है।”

0/Post a Comment/Comments