IPL 2022: नंबर एक और नंबर दो टीमों के बीच मुकाबला आज, दबदबा दिखाना चाहेंगी दोनों टीमें

लखनऊ सुपरजाएंट्स और गुजरात टाइटंस की टीम के बीच आज आईपीएल का मुकाबला खेला जाना है। आईपीएल की दो ऐसी टीमें जिन्होंने इस साल आईपीएल में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी टीमों को चौंका दिया है। एक ओर राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपरजाएंट्स की टीम है तो वही हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस की टीम है जिन्होंने इस आईपीएल सीजन की शुरूआत भी एक दूसरे के साथ खेल कर की थी और उस मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने जीत हासिल की थी अब एक बार फिर से दोनों का आमना-सामना होने जा रहा है।

लखनऊ सुपरजाएंट्स और गुजरात टाइटंस की टीम की बात करें तो अब दोनों टीमों के बीच नंबर एक और नंबर दो पर बने रहने की जंग है क्योंकि इस वक्त दोनों टीमें नंबर एक और नंबर दो पर मौजूद हैं ऐसे में यहां पर दोनों टीमें अपना दबदबा दिखाने के इरादे से भी उतरेंगी।

गुजरात टाइटंस की बात करें तो पिछले दो मुकाबलों से टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। टीम पिछले दो मुकाबलों में हार चुकी है ऐसे में हार्दिक पांड्या जीत के साथ एक बार फिर से मोमेंटम हासिल करना चाहेंगे। अब देखना यह है कि आज के मुकाबले में किस तरह से गुजरात टाइटंस की टीम प्रदर्शन करती है।

0/Post a Comment/Comments