IPL 2022: चेन्नई के खिलाफ मिली जीत से गदगद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा जल्द भारत के लिए तीनों फ़ॉर्मेट में डेब्यू करेगा ये युवा खिलाड़ी


जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022)  में वीरवार को  मुकाबले में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए एकतरफा मुकाबले में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने टूर्नामेंट में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के दरवाजे पूरी तरह से बंद करते हुए उसे 5 विकट से हरा दिया। 

हालांकि, इस मैच का परिणाम पहली पाली में तभी तय हो गया था, जब चेन्नई की पारी सिर्फ 97 रन पर ढेर हो गयी थी, लेकिन जब पॉवर प्ले में मुंबई ने भी तीन विकेट गंवा दिए, तो लगा कि मैच में कुछ ड्रॉमेटिक हो सकता है। हालांकि तिलक वर्मा ने एक छोर पर नाबाद रहकर 34 रन बनाते हुए मुंबई को 14.5 ओवरों में जीत दिला दी, इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने भी 18 रनों का योगदान दिया। 

रोहित शर्मा ने कहा जल्द भारत के लिए डेब्यू करेगा ये खिलाड़ी

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में रोहित शर्मा ने कहा,“हम मैच जीतना चाहते हैं और साथ ही साथ हम कुछ खिलाड़ियों को आजमाते हैं। ऐसे विकल्प हैं जिन्हें हम अभी भी आज़माना चाहते हैं। वह (तिलक) शानदार रहा है, पहले साल के लिए खेल रहा है, अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। मुझे लगता है कि वह जल्द ही भारत के लिए ऑल-फॉर्मेट खिलाड़ी बनने जा रहा है। उसके पास तकनीक और स्वभाव है। बहुत सी चीजें उसके लिए उज्ज्वल लग रही हैं। भूख भी है।”

जसप्रीत बुमराह और तिलक वर्मा के तारीफों के बांधे पूल

रोहित शर्मा ने आगे कहा,  “वह (तिलक) शानदार रहा है, पहले साल खेल रहा है, इतना शांत दिमाग रखना कभी आसान नहीं होता। मुझे लगता है कि वह बहुत जल्द भारत के लिए एक ऑल-फॉर्मेट खिलाड़ी बनने जा रहा है। उसके पास तकनीक और स्वभाव है। और भूख भी है। (बुमराह पर) वह जानता है कि उसे क्या करना है और टीम उससे क्या करने की उम्मीद करती है। वह समझता है (पोलार्ड पर) वह एक दिग्गज रहे हैं, उन्होंने बाहर आकर कहा कि वह इसके साथ ठीक हैं।”

0/Post a Comment/Comments