IPL 2022: आईपीएल जीतने के बाद हार्दिक पांड्या को याद आया कॉफ़ी विद करण विवाद, कहा अब आगे कभी कोई नहीं सुनेगा


इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) का आईपीएल सीजन हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) ने पूरी तरह से अपने नाम किया हैं। पिछले टी20 विश्व कप के सत्र में हार्दिक पांड्या को निराशजनक प्रदर्शन के बाद उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर रखा गया है। जिसके बाद अब आईपीएल में ऑल राउंडर प्रदर्शन के बाद उन्होंने आगमी घरेलू सीरीज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वापसी की है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में वापसी दर्ज की है। हार्दिक पांड्या की टी20 में हुई प्रदर्शन ना कर पाने के बाद उनके विषय में कई तरह की अफवाहे समाने आई थी।

हार्दिक पांड्या का कंट्रोवर्सी से उनके कैरियर के शुरुआत से ही आमना सामना हुआ हैं। जिसके बाद जब हार्दिक पांड्या ने बीती रात 29 मई को खिताब अपने नाम किया तब काफी विथ करन का एक बार और जिक्र समाने आया। जानिए क्या है पूरी बात..

बचपन के कोच से किया हार्दिक ने वादा

हार्दिक पांड्या को काफी विथ करन के शो में एक बहुत बड़ी कंट्रोवर्सी का समाना करना पड़ा था। शो के दौरान की गई उनकी बातें फैंस को पसंद नहीं आई थीं। जिसके बाद देश भर कई तरफ के एक्शन के मांग उठी थीं। सोशल मीडिया पर चरम पर उनकी आलोचना हुई थी। जिसके बाद उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम से भी बाहर कर दिया गया था। हार्दिक पांड्या ने इस बीच अपने बचपन के कोच जितेंद्र सिंह से वादा किया था कि अब उनके विषय में कोई नेगेटिव बातें अब उनको सुनाई नहीं देंगी।

जितेंद्र सिंह ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बताया कि “उसने ( हार्दिक पांड्या) ने मुझसे कहा था कि कोच इसके बाद आप मेरे बारे में कोई नेगेटिव बात नहीं सुनोगे। उसने अपना वादा निभाया, आज उसके पिता को उस पर बहुत गर्व होगा”।

ये हुआ था विवाद, बाहर हुए थे हार्दिक पांड्या

भारतीय क्रिकेट टीम के दो युवा खिलाड़ियों केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) को काफी विथ करन शो पर बुलाया गया था। इस दौरान दोनों क्रिकेटर्स ने कई बातें की और भारतीय क्रिकेट टीम के कई किस्से भी शेयर की है। जिसके बाद एक बातचीत के दौरान लडकियों को लेकर एक अश्लील टिप्पणी कर दी थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि वो पार्टी में लड़कियों को देखते है कि वो कैसे मूव कर रहीं हैं। इसी के साथ कई और भी बातें की थी। जिसके बाद हादिक पांड्या को काफी आलोचनाएं हुई थीं.

0/Post a Comment/Comments