IPL 2022: आईपीएल, PSL और BBL में कौन है सबसे बेहतर लीग, राशिद खान ने दिया चौंकाने वाला जवाब


कल आईपीएल सीजन 15 में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल खेला गया। इस मैच में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स की टीम को 7 विकेटों से हरा दिया। ये गुजरात टाइटंस का पहला सीजन था और गुजरात टाइटंस ने पहले ही सीजन में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की अगुवाई में आईपीएल ट्रॉफी अपनें नाम कर लिया।

ऐसा रहा फाइनल मैच

राशिद खान ने बताया अंतिम ओवर में राहुल तेवतिया से क्या हुई बात जिसके बाद उस ओवर में बने 25 रन

कल आईपीएल सीजन 15 के फाइनल में संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करने आई राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट गंवाकर केवल 130 रन ही बना पाई। राजस्थान रॉयल्स के तरफ से सबसे ज्यादा रन जॉस बटलर ने 39 रन बनाए।

आपको बता दें लक्ष्य का पीछा करने आई गुजरात टाइटंस की भी शुरुआत अच्छी नहीं रही और दो विकेट पावरप्ले में ही गंवा दिया । जिसके बाद गिल और हार्दिक पांड्या ने पारी को संभाला। गिल अंत तक नाबाद रहते हुए टीम को जीत दिलाया।

मैच के बाद बोले राशिद खान

“हमे पता था इस पिच पर 150 या उससे ज्यादा रन चेस करना काफी मुश्किल था। गेंदबाजों ने मिडिल ओवर में शानदार वापसी करते हुए राजस्थान को 130 रनों पर ही रोक लिया। शुभमन गिल ने आज शानदार प्रदर्शन किया बल्ले से जिससे हमें जीत हासिल हुई। “

आईपीएल को लेकर कही ये बात

बाकी सारे टी20 लीग से आईपीएल की तुलना को लेकर राशिद खान ने कहा , “आईपीएल में विजेता टीम का हिस्सा होना एक बहुत बड़ी उपलब्धि होती है। आप आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में हमेशा अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे। आईपीएल जैसे टूर्नामेंट जीतने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ती है, आईपीएल मेरा कैरियर का सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट है। “

0/Post a Comment/Comments